कैप्टन अमरिंदर सिंह का बड़ा बयान- कहा अब कांग्रेस में नहीं रहूंगा

पंजाब में सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. हाल ही में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अमित शाह से मुलाकात की थी लेकिन खबर अब ये भी सामने आ रही है कि अमरिंदर सिंह अब कांग्रेस पार्टी से किनारा करना चाहते हैं. 

दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वे अब कांग्रेस पार्टी में नहीं रहेंगे. मीडिया को इंटरव्यू देते हुए उन्होंने कहा है कि  मैंने अपनी स्थिति साफ कर दी है कि वह इस तरह का अपमान नहीं सह सकेंगे, उनके साथ जिस तरह का व्यवहार किया जा रहा है वह बिल्कुल ठीक नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने अब ये भी कह दिया है कि वह अभी भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन नहीं करेंगे.

बता दें कि बुधवार को अमरिंदर सिंह ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी उसके साथ ही उन्होंने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल से मुलाकात की थी. कैप्टन अमरिंदर सिंह का कहना है कि पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू को बड़े पद पर बिठाना ठीक नहीं है क्योंकि उनकी दोस्ती इमरान खान और पाकिस्तानी सेना के प्रमुख कमर बाजवा से है.अमरिंदर सिंह का कहना है कि भले ही वो पंजाब के मुख्यमंत्री ना रहें लेकिन पंजाब अभी भी उन्हीं का है.