'शर्माजी नमकीन' से दिवंगत ऋषि कपूर का लुक शेयर करके आलिया भट्ट हुईं भावुक, कही ये बात

'शर्माजी नमकीन': फर्स्ट लुक 

'शर्माजी नमकीन': फर्स्ट लुक 

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स की लिस्ट में शामिल दिवंगत ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की आज (4 सितंबर) बर्थ एनिवर्सरी है। ऋषि कपूर 30 अप्रैल साल 2020 को इस दुनिया को छोड़कर जा चुकें हैं। ऋषि कपूर का जब निधन हुआ तो वह 'शर्माजी नमकीन' (SharmaJi Namkeen) की शूटिंग कर रहे थे और इस फिल्म को बीच में अधूरा ही छोड़कर एक्टर नें इस को अलविदा कह दिया था जिसके बाद परेश रावल (Paresh Rawal) नें उनके बचे हुए रोल को प्लें किया।  आज दिवंगत एक्टर की बर्थ एनिवर्सरी पर इस फिल्म का पोस्टर जारी किया गया है। जिसे एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नें अपने सोशल मीडिया के ज़रिए शेयर किया है।

ये तो बात सब जानतें हैं कि आलिया भट्ट, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फैमिली के कितना करीब है। एक्ट्रेस अक्सर फैमिली पार्टीज़ में रणबीर के घर पर नजर आती हैं। हाल ही में 'गंगूबाई काठियाणी' (Gangubai Kathiawadi) एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की फिल्म 'शर्माजी नमकीन' से उनका फर्स्ट लुक शेयर किया किया है। आलिया नें अपने इंस्टा से दो स्टोरी शेयर की है। अपनी पहली स्टोरी में एक्ट्रेस नें ऋषि कपूर का उनकी अपकमिंग फिल्म से फोटो शेयर करते हुए उस पर 'मिस यू' लिखा है। वहीं दूसरी स्टोरी में एक्ट्रेस नें फिल्म का एक और पोस्टर शेयर किया है।

वहीं ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) नें भी इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया हैं। उन्होंने अपनें ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ ही देर पहले ही 'शर्माजी नमकीन' का पहला पोस्टर पोस्ट शेयर किया है। रिद्धिमा नें इस पोस्टर को शेयर करते हुए काफी लंबा कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में रिद्धिमा नें लिखा, "हमें एक बहुत ही खास फिल्म- 'शर्माजी नमकीन' का पोस्टर पेश करते हुए गर्व हो रहा है, जिसमें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक है, जिनके अद्वितीय काम और शानदार करियर को हम हमेशा संजो कर रखेंगे, श्रीमान ऋषि कपूर। उनके प्यार, सम्मान और याद के प्रतीक के रूप में और उनके लाखों फैंस को उपहार के रूप में, यहां उनकी अंतिम फिल्म का पहला लुक शेयर किया गया है। श्री परेश रावल को बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्होंने ऋषि-जी द्वारा निभाए गए उसी कैरेक्टर को चित्रित करने का संवेदनशील कदम उठाने की सहमति देकर फिल्म को पूरा किया। एक्सेल एंटरटेनमेंट और मैकगफिन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, नवोदित हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित, यह फिल्म एक प्यारे 60 वर्षीय व्यक्ति की एक हल्की-फुल्की आने वाली उम्र की कहानी है।"