अखिलेश के विधायक अबरार अहमद के बिगड़े बोल कहा- ‘ब्राह्मण-क्षत्रिय चोर हैं हम उनके बिना भी जीत सकते हैं

यूपी में आगामी चुनावों को लेकर पार्टियां वोटरों को रिझाने के लिए तरह तरह के हथखंडे अपना रही है.वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जातिगत समीकरण को देखते हुए भगवान परशुराम की मुर्ति लगवा रहे हैं व प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलनों का आयोजन कर रहे हैं. वहीं इनकी पार्टी के कुछ नेता इनके सभी किए धरे पर पानी फेरने पर लगे हुए हैं.

इअब एक सपा नेता का एक विवादित वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले की इसौली विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक अबरार अहमद ने ब्राह्मणों और क्षत्रियों को अपमानित किया है.अबरार अहमद ने मीडिया से बातचीत करने के दौरान कहा है कि उन्हें  चुनाव जीतने के लिए ब्राह्मणों और क्षत्रियों के वोट की जरूरत नहीं है, उनके बिना भी वह जीत सकते हैं. इस वीडियो में अहमद ने ब्राह्मण और क्षत्रिय जाति के मतदाताओं को ‘चोट्टा’ बोलते हुए सुने जा सकते हैं.  ब्राह्मणों और क्षत्रियों को लेकर बेहद अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करने से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है.

विधायक अबरार अहमद ने आगे कहा है कि मुसलमान ही उनके वास्तिवक वोटर्स हैं, बताया जा रहा है कि अहमद , मोहम्मद आजम खां के बेहद ही करीबी नेता माने जाते हैं.

सपा विधायक अबरार अहमद ने वीडियो में यह भी कहा कि मैं जब सड़कों पर चलता हूं तो लोग मेरा हाथ उठाकर अभिनवादन करते हैं लेकिन वहीं कुछ ऐसे वोटर्स हैं जो कि यादवों और मुसलमानों को धर्म से संबोधित करते हैं, हमें ऐसे वोटों की बिल्कुल जरूरत नहीं है. सपा विधायक आगे बोले की मैं एक जमींदार परिवार से ताल्लुक रखता है मेरी भी एक अहमियत है. बता दें कि इससे पहले भी अहमद सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को लेकर भी अपशब्द बोल चुके हैं.