रानू मंडल की फिर खस्ता हुई हालत, सड़कों पर गाना गाती हुई आईं नजर

रानू मंडल

रानू मंडल

सोशल मीडिया के जरिए वायरल हुई रानू मंडल (Ranu Mandal) का नाम तो आपने सुना ही होगा। लता मंगेश्कर (Lata Mangeshkar) का हिट गाना 'एक प्यार का नगमा है' (Ek Pyaar Ka Nagma Hai) गाकर मशहूर हुई रानू मंडल को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। रानू रातों- रात मशहूर हो गई थी। सोशल मीडिया पर हर ओर रानू के ही चर्चे हो रहे थे। कुछ दिन तक वो शोबिज़ में आ गयी बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) नें उन्हें अपने साथ गाना गानें का मौका दिया। रानू नें हिमेश के साथ मिलकर 'तेरी मेरी' (Teri Meri) गाना भी गाया। तो अब हाल ही में रानू मंडल का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में रानू मंडल के हालात देखकर ऐसा लग रहा है कि उनकी हालात फिर से खस्ता हो रही है। रानू को हाल ही में वायरल हुई वीडियोज़ में सड़क किनारे, कार की खिड़की के आगे हाथों में माइक लिए गाना गाते हुए देखा गया है। हालांकि ये वीडियोज नई है या पुरानी इस बात को कहा नहीं जा सकता है। इस वीडियो में रानू गाड़ी की खिड़की के पास खड़ी होकर के गाना गा रही हैं। यहां देखिए वायरल वीडियो.......

इस वीडियो को देखकर बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स नें इस पर अपनी रिएक्शंस दी है।  किसी यूजर ने लिखा, "सिंगर तो ठीक है लेकिन इसका घमंड इसको ले डूबा ", वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "तुझसे अच्छी लता मंगेश्कर, अनुराधा पौढवाल, मोहम्मद रफी।" इसके अलावा किसी ने लिखा, "पावर मिलते ही ईगो आ गया है.... दोबारा चांस नहीं मिलेगा इसे", तो एक और यूजर ने लिखा,"इन आंटी को तो हिमेश अंकल ने गोद लिया था न अब क्या हुआ...।" लोग इस वीडियो को देखकर इसे खूब शेयर कर रहे हैं साथ ही साथ इस पर अपने रिएक्शंस भी दे रहें हैं।