मुंबई: रेप पीड़िता ने अस्पताल में तोड़ा दम, दरिंदे ने प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल किया था जख्मी

देश की आर्थिक राजधानी यानी कि मुंबई से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. मुंबई के साकीनाका इलाके में करीब 32 वर्षीय महिला के साथ आरोपी ने रेप किया और उसे बुरी तरह चोटिल किया.

मिली जानकारी के मुताबिक, इस रेप केस में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस को इस बात का भी शक है कि इस घटना में और भी आरोपी शामिल हो सकते हैं.

पुलिस के मुताबिक, गुरुवार देर रात उन्हें कॉल आया की एक महिला साकीनाका के खैरानी रोड पर बेहोश पड़ी है और खून से लथपथ है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और पीड़िता को मुंबई के राजावाडी अस्पताल में भर्ती कराया जहां वो अपनी जिंदगी से हार गई.

वहीं, गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 376, 323 और 504 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इसके साथ ही इस मामलें में पुलिस छानबीन कर रही है.

इस पूरे मामले के बारे में जानकारी ये मिली कि, मुंबई के साकीनाका इलाके में एक टेंपो के अंदर महिला के साथ रेप किया गया. हैवानियत की सारी हदें पार कर आरोपी ने महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड से हमला कर डाला. मालूम हो कि कुछ ऐसा ही देश की राजधानी दिल्ली में निर्भया के साथ हुआ था और उसने भी जिंदगी और मौत से लड़के लड़के ने दम तोड़ दिया था.