पीएम ने कांग्रेस पर मारा ताना-कहा रिकॉर्ड टीकाकरण देख एक पार्टी को आया बुखार

पिछले दिन यानी की 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन पूरे देशभर में अलग-अलग तरीके से मनाया गया. वहीं पीएम के जन्मदिन वाले दिन ढाई करोड़ वैक्सीनेशन हुआ है. केंद्र सरकार ने जहां इस उपलब्धि का जमकर प्रचार किया है.इसी बीच पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हेल्थकेयर वर्कर्स और कोविड वैक्सीन के लाभार्थियों से बातचीत की.

इस सवाद सम्मलेन में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत भी शामिल हुए थे. पीएम ने इन दौरान बात बातों में काग्रेंस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि 17 सितंबर को टीकाकरण का रिकॉर्ड देखकर एक पार्टी को बुखार आ गया होगा. पार्टी के नेता ज्यादा वैक्सीनेशन होने पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं.

 पीएम मोदी ने गोवा के स्वास्थ्य कर्मियों और वैक्सीन लाभार्थियों को संबोधित करते हुए एक डॉक्टर से भी बातचीत की. पीएम बोले की ये में पहली बार देख रहा हूं कि ढाई करोड़ से ज्यादा लोगों का वैक्सीनेशन हुआ लेकिन कल रात 12 बजे एक इस वैक्सीनेशन को देखते हुए एक पॉलिटिकल पार्टी को बुखार चढ़ गया. इसका कोई लॉजिक हो सकता है क्‍या?

पीएम की बात सुनते ही डॉक्टर नितिन हंस पड़े और बोले कि हमने लोगों को वैक्सीन लगने के दौरान ही समझा दिया है वैक्सीन लेने के बाद शायद आपको बुखार बदन दर्द व सिर दर्द जैसी दिक्कत महसूस हो सकती है. उन्होंने कोविड से जुड़ी हुई कुछ सावधानियां भी बताई लेकिन राजनीतिक से जुड़े पर तंज पर कुछ नहीं कहा.

इसी बीचे गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सांंवत ने कहा कि कोविड वैक्सीन गोवा में  केंद्र सरकार के सहयोग 100 प्रतिशत पूरा हो चुकी है. वहीं 42% कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज़ दे दी गई है. यहां वैक्सीन की कोई बर्बादी भी नहीं हुई है.