नेहा कक्कड़ का नया गाना 'कांटा लगा' रिलीज़, टोनी कक्कड़ के साथ हनी सिंह को भी यूजर्स ने किया ट्रोल

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का हाल ही में गाना 'कांटा लगा' (Kanta Laga) रिलीज़ हुआ है। इस गानें में नेहा के साथ उनके भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और मशहूर रैपर हनी सिंह (Honey Singh) भी नजर आ रहे है। गानें को देसी म्यूज़िक फैक्ट्री नाम के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। 'कांटा लगा' गाने को खबर लिखे जानें तक 3.6 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।

जहां एक तरफ लोग इस गानें को पसंद कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ यूजर्स ने इसे ट्रोल करना शुरु कर दिया है। वैसे ट्रोलर्स और टोनी कक्कड़ का नाता काफी पुराना है उनके गानो पर ढेरो मीम्स बनते रहते हैं। तो अब इस गानें पर लोगों ने तीनों सिगर्स को साथ में ट्रोल करना शुरु कर दिया है। किसी यूजर ने गानें में टोनी कक्कड़ ने कितनी बार 'उई मां' कहा ये काउंट कर लिया, तो किसी ने लिखा कि टोनी कक्कड़ एक ही शब्द के साथ गाना बना सकता है। किसी यूजर ने लिखा कि टोनी कक्कड़ ने मीम्स बनाने के लिए नया कंटेंट दे दिया है तो किसी ने कमेंट में लिखा, "हनी की मम्मी सोच रही होंगी: ये दोनो भाई बहन मिलकर मेरे हनी को भी बिगाड़ रहे हैं।"

वहीं ट्विटर पर भी लोगों ने इस गाने को ट्रोल करना शुरु कर दिया है। लोगो ने कई तरह के मीम्स बनाकर के इस गानें की धज्जियां उड़ा दीं है। किसी ने लिखा, "भारत को इस प्राकृतिक आपदा के लिए बेहतर तरीके से तैयार रहना चाहिए था। लताजी माफ़ करना, हमारी आने वाली पीढ़ियों के लिए भी सॉरी।"


तो वहीं किसी ने लिखा कि मेरे कानों से खून आ गया कांटा लगा सुनके। कुल मिलाकर के इस गानें में यूजर्स ने सभी सिंगर्स की क्लास अच्छे से लगा दी है। लोगों ने नेहा और टोनी के इस नए गानें को सिरे से नकार दिया है।