साड़ी पहने महिला को एंट्री नहीं देने वाला रेस्टोरेंट हुआ बंद ,एसडीएमसी ने भेजा नोटिस

सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले एक रेस्टोरेंट का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक साड़ी पहनी हुई महिला को एंट्री नहीं दी थी. सोशल मीडिया पर वायरल होते ही इस रेस्टोरेंट को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा रहा है, अब दक्षिणी दिल्ली नगर निगम ने Health trade licence न होने पर रेस्टोरेंट को नोटिस जारी किया है.

ये रेस्टोरेंट अंसल प्लाजा में बना हुआ है जो कि चर्चा में आने से 24 सितंबर को पाया गया कि ये  रेस्टोरेंट बिना हेल्थ ट्रेड लाइसेंस के चलाया जा रहा था. पब्लिक हेल्थ इंस्पेक्टर ने अनुसार  रेस्टोरेंट में अस्वच्छता पाई गई  जिसके कारण रेस्टोरेंट के मालिक के इसे बंद करने का आदेश दिया है. इसके साथ ही एक नोटिस भी जारी किया गया है यदि रेस्टोरेंट का मालिक ऐसा नहीं करता है तो जल्द ही उसके खिलाफ उचित कारवाई की जाएगी.

इसके बाद रेस्टोरेंट के मालिक ने बताया है कि उसने अब ये रेस्टोरेंट बंद कर दिया है.बता दें कि 19 सितंबर को इस रेस्टोरेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था जिसमें अनीता चौधरी नाम की एक महिला साड़ी पहने अपनी बेटी का बर्थडे मनाने रेस्टोरेंट में आई थी. उसकी बेटी ने वेस्टन ड्रेस पहनी हुई थी. अनिता को साड़ी पहने देख वहां का स्टॉफ उसे घूरने लगा और उसे रेस्टोरेंट के अंदर जानें से मना कर दिया. साड़ी पहने महिला को रेस्टोरेंट में प्रवेश ना मिलने से ये मामला तूल पकड़ गया. वहीं सोशल मीडिया पर इस रेस्टोरेंट को बंद करने की मांगे उठने लगी.