जब नितिन गडकरी ने पत्नी को बिना बताए ससुर के घर पर बुलडोजर चलवा दिया था

केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने कल दिल्ली एक्सप्रेसवे की समीक्षा की और एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इसी कार्यक्रम के दौरान गडकरी जी ने एक दिलचस्प किस्सा सुनाया. उन्होंने बताया कि एक बार पत्नी को बिना बताए ही ससुर के घर पर बुलडोजर चलवा कर बनवाई थी सड़क. 

दरअसल नितिन गडकरी ने एक पुराना किस्सा सुनाते हुए कहा कि जब मेरी नई-नई शादी हुई थी तब मेरे ससुर का घर बीच सड़क पर आ रहा था , इसके बाद फिर क्या था मैनें पत्नी को बिना बताए ससुर के घर पर बुलडोजर चलवा दिया था और फिर वहां नई सड़क बनवाई थी. 

 केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री लोगों को कार्यक्रम के दौरान समझा रहें थे कि काम के प्रति उनकी क्या-क्या जिम्मेदारियां होती हैं.जानकारी देते हुए बता दें दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और मुंबई के बीच यात्रा में लगने वाला समय 24 घंटे से कम होकर करीब 12 घंटे रह जाएगा. ये आठ लेन का एक्सप्रेसवे है जो कि दिल्ली ,हरियाणा ,राजस्थान, मध्यप्रदेश व गुजरात से होकर गुजरेगा.

गडकरी ने आगे कहा कि सड़क मंत्रालय राजधानी में वायु प्रदुषण ,जाम आदि की समस्या को कम करने के लिए  53,000 करोड़ रुपए की 15 परियोजनाओं पर काम कर रहा है. ये दिल्ली मुबंई एक्सप्रेसवे देश का सबसे लंबा एक्सप्रेसवे होगा.