अक्षरा सिंह का बड़ा खुलासा, एक्स बॉयफ्रेंड ने किया था एसिड अटैक का प्लान

अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) रिएलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) के साथ काफी सुर्खियों में रही हैं। शो में उनकी बेबाक अंदाज़ और बाकी कंटेस्टेंट के साथ हुई बहस काफी चर्चा में रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने एक प्रिंट मीडिया को दिए गए अपने एक इंटरव्यू में कुछ चौंकानें वाले खुलासे किए हैं। इस दौरान उन्होंने अपने पुराने रिलेशनशिप के बारें में कई बातें बतायी है।


अक्षरा सिंह ने अपने इंटरव्यू में बताया कि उनके ब्रेक-अप के बाद, उन्हें अपने जीवन और करियर के लिए धमकियां मिलने लगीं। बात तो यहां तक बढ़ गई थी कि लड़कों के एक ग्रुप ने हाथों में तेजाब लेकर के उसका पीछा किया था। एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे इतनी धमकियां मिल रही थीं कि वह मुझे मार डालेगा या मेरा करियर तबाह कर देगा लेकिन मेरे पिता के साथ मेरी बातचीत के बाद मुझे इतनी ताकत मिली कि मैंने किसी भी चीज़ की परवाह करना बंद कर दिया। मुझे अपनी जान का भी डर नहीं था। मैंने तब तक बहुत सारी चीजों का सामना किया था की मौत का खौफ ही खत्म हो गया था। मुझे लगा कि क्या करोगे मरोगे ही ना... चलो मार लो। मेरे एक्स ने कुछ लड़कों को हाथ में तेजाब की बोतलें लेकर भेजा और मेरे करियर को तबाह करने की भी कोशिश की। "


आगे एक्ट्रेस ने बताया कि वह काफी टाइम तक डिप्रेशन से जूझती रही। अक्षरा ने कहा, "कुछ लड़कों ने हाथ में एसिड की बोतलें लेकर के मेरा पीछा किया। वे मेरे पीछे-पीछे दौड़ रहे थे। जो लोग सड़कों पर ड्रग्स लेते हैं, उन्हें मेरे पीछे भेजा गया। मैं सिर्फ भगवान से प्रार्थना करती हूं कि किसी भी महिला को वो कुछ भी झेलना न पड़े जो मैनें झेला है। "आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी में अक्षरा सिंह बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही थी। हाल ही में उनका एलिमिनेशन हुआ है। बिग बॉस के घर से बाहर आते ही एक्ट्रेस का एक नया गाना मेरा वाला गाना रिलीज़ हुआ था, जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया था।