सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन से फैन ने पूछा- पान मसाले के एड में काम क्यों किया,बिग बी ने कहा -मुझे पैसे मिलते हैं

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. फेसबुक हो या ट्टिटर या फिर इंस्टाग्राम सभी पर अमिताभ बच्चन कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं. हाल ही में अमिताब बच्चन से एक युजर ने उनसे पान मसाला ऐड को लेकर ऐसा सवाल पूछ लिया जिसके जवाब उन्होंने शानदार अंदाज में दिया.

दरअसल हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक फेसबुक पोस्ट किया था.इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि ‘एक घड़ी खरीदकर हाथ में क्या बाँध ली, वक्त पीछे ही पड़ गया मेरे. इस पोस्ट पर सभी लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया देने लगें वहीं एक यूजर ने उनसे एक बात पूछते हुए लिखा – ‘प्रणाम सर, सिर्फ एक बात ही पूछनी है आपसे… क्या जरूरत है कि आपको भी कमला पसन्द पान मसाले का विज्ञापन करना पड़ा,  फिर क्या फर्क रह गया आप में और इन टटपुंजियों में…

इस सवाल का जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा कि ‘मान्यवर, क्षमा प्रार्थी हूं यदि किसी व्यवसाय में किसी का भला हो रहा है तो ये नहीं सोचना चाहिए कि हम उनके साथ क्यों जुड़ रहे हैं. हां और इसके साथ ही हमें अपने व्यवसाय के बारे में भी सोचना पड़ता है. आपको लग रहा है कि ये मुझे नहीं करना चाहिए था, लेकिन मुझे इसे करने से धनराशि मिलती है लेकिन हमारे उद्योग में जो बहुत से लोग काम कर रहे हैं इससे इनको धन भी मिलता है और काम भी.

इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने ये भी कहा कि टटपुंजियों शब्द आपके मुख से शोभा नहीं देता है, ना उनके लिए जो हमारे इंडस्ट्री के अन्य कलाकार है. आदर सहित नमस्कार करता हूं,.