पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्‍नी ने कल खुद को कहा था आम आदमी, आज चार्टेड प्लेन में हुए सवार

पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी सीएम बनते ही अब विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं. दरअसल चरणजीत सिंह चन्नी ने मंगलवार को कांग्रेस हाईकमान से मिलने के लिए दिल्ली गए जिसके बाद अब पंजाब के कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने उनकी तस्वीर पोस्ट ट्टिटर पर पोस्ट कर दी है.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं सीएम चन्नी व डिप्टी सीएम सुखजिंदर रंधावा एक  चार्टेड प्लेन के आगे खड़े हुए हैं, वहीं अकाली दल के नेता इनकी तस्वीर को देखकर सवाल खड़े कर रहे हैं कि कल तक चुन्नी खुद के आम आदमी बता रहे थे लेकिन  आज उन्होंने प्राइवेट जेट से पंजाब से दिल्ली का सफर पूरा किया है.

अकाली दल का कहना है कि वो 250 किलोमीटर का रास्ता कार से भी सफर कर सकते हैं. पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने फोटो री ट्टीट करते हुए शिरोमणि अकाली दल ने लिखा है कि  कांग्रेस नेता कहते हैं कि वह आम आदमी के साथ खड़े होंगे लेकिन उन्होंने अब चंडीगढ़ से दिल्ली जाने का सफर प्राइवेट जेट से किया है,वो नॉर्मल फ्लाइट से भी जा सकते थे.

शिरोमणि अकाली दल के नेता चरणजीत बराड़ ने कहा है कि उन्हें जहां भी जाना वहां जाएं लेकिन हम तो ये जानना चाहते हैं कि उनका सरकारी हेलिकॉप्टर कहा है ? किसी भी तरह की इमरजेंसी की बात होती तो भी समझ में आता लेकिन यह तो सिर्फ दिल्ली यह पूछने गए हैं कि मंत्री किसे बनाना है?

इस सवाल का जवाब देते हुए कांग्रेस नेता कलृुलदीप वैद ने कहा है कि अकाली दल ने तो हवाई यात्रा के लिए 121 करोड़ रुपए खर्च किए थे इसीलिए उन्हें ये सवाल पूछने का हक नहीं है.

इसके साथ ही आम आदमी पार्टी के नेता हरपाल चीमा ने तीका वार करते हुए कहा कि पंजाब के नए मुख्मंत्री चन्नी समाज सुधार की बात करते हैं, लेकिन उन्होंने हाईकमान से मिलने के लिएप्राइवेट जैट का इस्तेमाल किया है इससे उन्होंने बता ही दिया कि वे कितने आम आदमी के साथ खड़े है. इससे कांग्रेसियों की मंशा व कल्चर का पता चलता है.