शिल्पा शेट्टी राज से तोड़ सकती हैं अपना रिश्ता? करीबी दोस्त ने किया बड़ा खुलासा

पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पर दुखों का पहाड़ का टूट पड़ा है. राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया गया था जिसके चलते शिल्पा शेट्टी के पूरे परिवार पर गलत प्रभाव पड़ा है. सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी के साथ -साथ उनके फैमली को भी ट्रोल किया जा रहा है.

इसी बीच एक्ट्रेस की एक करीबी दोस्त ने उनकी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.इस खुलासे में शिल्पा की दोस्त ने कहा है कि अब राज कुंद्रा से शिल्पा शेट्टी दूरी बनाना चाहती हैं.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार शिल्पा की पर्सनल लाइफ के बारे में कहा है कि शिल्पा को इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि ये हीरे और डुंप्लेक्स बेईमानी के रास्ते से कमाएं गए पैसे से आ रहे हैं. शिल्पा अब राज का सामान छूना भी पसंद नहीं करती हैं, शिल्पा ‘हंगामा 2’ और ‘निकम्मा’ के बाद वे आगे भी फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हैं, वे आत्मनिर्भर है.

इसके साथ वे अपने बच्चो का ख्याल अच्छे से रख रही हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी के परिवार को ट्रोल किया जा रहा था जिसके बाद  शिल्पा शेटेटी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की थी कि जिसमें कहा था कि मैेंने अभी तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है, ना ही आगे कुछ कहूंगी, मैं आप सभी से निवेदन करती हूं कि एक मां के तौर पर हमारे बच्चों व परिवार की खातिर हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखें, पूरा सच जानें बिना कमेंट करना बंद करें.