दिल्ली: आतंकियों की गिरफ्तारी से महाराष्ट्र में मची उथल-पुथल, बुलाई गई अहम बैठक

राजधानी दिल्ली में आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद महाराष्ट्र राज्य के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने एक अहम बैठक बुलाई है.

मिली जानकारी के मुताबिक, इस अहम बैठक में मुंबई के पुलिस कमिश्नर महाराष्ट्र के डीजीपी और महाराष्ट्र एटीएस चीफ शामिल होंगे. वहीं, कयास ऐसे भी लगाए जा रहे हैं कि महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में आतंकियों पर दिल्ली पुलिस के खुलासे और मुंबई के सुरक्षा हालात पर चर्चा हो सकती है.

दरअसल, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने छह में से चार संदिग्ध आतंकियों को मंगलवार रात कोर्ट में पेश किया. बता दें कि कोर्ट ने इन चारों आतंकियों को 14 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा है. साथ ही शेष बचे दो अन्य आतंकियों को दिल्ली पुलिस आज दोपहर तक कोर्ट में पेश करेगी.

जानकारी के अनुसार, कोर्ट में पेश हुए आतंकियों की पहचान हो गई है जिसमें 47 साल का जान मोहम्मद शेख महाराष्ट्र का रहने वाला है. 22 साल का ओसामा दिल्ली के जामिया नगर का रहने वाला है. 47 साल का मूलचंद एलियस लाल यूपी के रायबरेली और 28 साल का जीशान कमर यूपी के प्रयागराज का रहने वाला है.

बताते चलें कि समय रहते इन आतंकियों को दिल्ली पुलिस और यूपी एटीएस ने मिलकर पकड़ा है. देश में आतंक फैलाने की बड़ी साजिश को अंजाम देने वाले आतंकियों का पर्दाफाश हो गया है और अब यह आतंकी पुलिस की गिरफ्त में हैं.