ट्विटर पर लोगों को हुआ कन्फयूजन, कैप्टन अमरिंदर की जगह इन्हें करने लगे टैग

पंजाब में राजनीतिक घमासान खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. सोशल मीडिया पर भी पंजाब की राजनीति को लेकर चर्चा हो रही है. इस बीच सोशल मीडिया पर अमरिंदर सिंह के नाम को लेकर लोग काफी कन्फयूज हो रहें हैं.


एक तरफ जहां नवजोत सिंह सिद्धू के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने पर राजनीतिक सियासत गर्माई है तो वहीं दूसरी तरफ पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया है. इस बीच सोशल मीडिया पर अमरिंदर सिंह काफी वायरल हो रहें है. आइए जानते हैं क्या है इसके पीछे की वजह:


आपको बता दें कि, पंजाब की राजनीति के बीच भारतीय फुटबॉल टीम के गोलकीपर फंस गए हैं. दरअसल, भारतीय फुटबॉल टीम के गोलकीपर का नाम भी अमरिंदर सिंह हैं. ऐसे में लोग जब पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से जुड़ी चर्चा कर रहे हैं तो सोशल मीडिया पर भारतीय फुटबॉल टीम के गोलकीपर अमरिंदर सिंह को टैग कर रहे हैं.


इसी पर परेशान होकर अमरिंदर सिंह ने गुहार लगाई है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘प्रिय, न्यूज मीडिया-जर्नलिस्ट. मैं अमरिंदर सिंह हूं, भारतीय फुटबॉल टीम का गोलकीपर ना कि पंजाब का पूर्व मुख्यमंत्री. प्लीज मुझे टैग करना बंद कर दें.’ वहीं, राजनीति से हटकर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने इस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि, ‘मेरी सहानुभूति आपके साथ है, मेरे युवा दोस्त. आगे के मैच के लिए शुभकामनाएं.’


आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर यूजर्स भी इस पर जमकर मजें लें रहें हैं और कमेंट्स कर रहें हैं. वहीं, पंजाब में चल रहें इस समय के विवाद की बात करें तो पंजाब की राजनीति कमजोर होती दिखाई दे रही है. हालांकि, खबर ऐसी भी है कि पंजाब के वर्तमान मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी नवजोत सिंह सिद्धू को मनाने के लिए प्रयास करेंगे.