साड़ी पहन कर आई महिला को दिल्ली के नामी रेस्टोरेंट ने नही दी एंट्री, भड़के लोगों ने कानूनी कार्रवाई कर दी चेतावनी

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक रेस्टोरेंट ने महिला को साड़ी पहनने की वजह से एंट्री नहीं दी जिसके बाद से उस रेस्टोरेंट पर आफत के बादल छा गए हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, होटल के कर्मचारी का कहना है कि साड़ी को स्मार्ट कैजुअल के रूप में नहीं गिना जाता है. होटल केवल स्मार्ट कैजुअल की अनुमति देता है. दरअसल, महिला होटल के एक कर्मचारी से पूछती है कि क्या साड़ी पहनकर आने की अनुमति नहीं है? इस पर कर्मचारी जवाब देता है कि साड़ी को स्मार्ट कैजुअल के रूप में नहीं गिना जाता है.

मालूम हो कि, साड़ी भारतीय संस्कृति की पहचान है और ऐसे में रेस्टोरंट की ओर से साड़ी को लेकर ऐसा बयान देने से लोगों के बीच आक्रोश पैदा हो गया है. गुस्से से बौखलायें लोग रेस्टोरेंट को जीरो रेटिंग दे रहे हैं और दूसरे लोगों को भी ऐसा करने की सलाह दे रहें हैं.

लोगों ने लिखा कि, अगर कोई होटल भारत में है और यहीं की संस्कृति को नहीं मानता तो हम उसका बहिष्कार कर रहे हैं. वहीं, लोग फूड डिलीवरी ऐप जोमैटो से ऐसी अपील कर रहे हैं कि इसके रिव्यूज नहीं हटाए जाए. आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर भीड़ रेस्टोरेंट पर कानूनी कार्रवाई की धमकी भी दे रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि, रेस्टोरेंट पर शर्म आती है, अब लीगल एक्शन के लिए तैयार हो जाइये.

इतना ही नहीं लोगों ने होटल के वॉट्सअप ग्रुप से भी ये सवाल किया कि, आपके यहां साड़ी पहनकर आने की अनुमति है या नहीं? वहीं, होटल ने इस पर पलटवार करते हुए जवाब दिया कि, हम अनुमति देते हैं. इसके अलावा होटल ने महिला पर आरोप लगाते हुए कहा कि महिला ने होटल के स्टाफ के साथ बदसलूकी की और एक थप्पड़ भी मारा.