चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब का नया सीएम बनने पर मायावती ने कांग्रेस पर कसा तंज,बताया चुनावी हथकंडा

पंजाब में दलित समुदाय से ताल्लुक रखने वाले कांग्रेस नेता चरणजीत सिंह को मुख्यमंत्री बनाया गया है.खबरों की मानें तो कांग्रेस ने 23 फीसदी मतदाताओं को रिझाने के लिए चरणजीत सिंह को मुख्यमंत्री बनाया है.वहीं अब काग्रेंज के इस फैसले को लेकर यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने काग्रेंस पार्टी पर जमकर तीखा वार किया है.

सबसे पहले तो मायावती ने चरणजीत सिंह को मुख्यमंत्री बनने के लिए सोशल मीडिया पर बधाई दी इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ये काग्रेंस पार्टी का चुनावी हंथकडा है. मीडिया से बातचीत के दौरान मायावती ने कहा कि चिरणजीत सिंह को काग्रेंस पार्टी ने इसीलिए मुंख्यमंत्री बनाया है ताकि आने वाले वाले विधानसभा में कांग्रेस को दलितों की वोट मिल सके.

मायावती ने आगे भी कहा कि इससे पहले भी काग्रेंस पार्टी का ओबसी प्रेम उभरा था. इस तरह का प्यार कांग्रेस का केवल चुनावी समय में दिखाई देता हैं, उसके बाद गायब हो जाता है. उन्होंने कांग्रेस पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि अगर कांग्रेस को दलितों और ओबीसी  की इतनी ही फिक्र है, तो सरकारी नौकरियों में खाली पड़े पदों पर क्यों नहीं भरवाती है.ये सिर्फ सियासी चाल है.लेकिन अब कांग्रेस की ये चाल आगे कितनी कामयाब होती है ये तो आने वाले विधानसभा चुनाव ही बताएंगे.