पहली बार फ्लाइट में बैठे नीरज चोपड़ा के माता पिता, ट्वीट कर कहा- सपना पूरा हुआ

टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतकर देश का नाम रोशन करने वाले जैवलिन थ्रोवर नीरज चोपड़ा ने वैसे तो इतिहास रच दिया है लेकिन आज इनका एक और सपना भी पूरा हो गया है. नीरज चोपड़ा ने अपने माता पिता को हवाई यात्रा करा कर अपना सपना पूरा किया.

इस बात की जानकारी नीरज चोपड़ा ने ट्वीट कर दी. उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. उन्होंने अपने माता-पिता को फ्लाइट में बैठाकर हवाई यात्रा कराने का सपना पूरा किया है.

नीरज चोपड़ा ने ट्विटर पर फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा कि, ‘आज जिंदगी का एक सपना पूरा हुआ है. जब अपने मां पापा को पहली बार फ्लाइट पर बैठा पाया. सभी की दुआ और आशीर्वाद के लिए हमेशा आभारी रहूंगा.’ इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि नीरज चोपड़ा के साथ-साथ उनके माता-पिता भी बेहद खुश हैं.

मालूम हो कि नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में 87.58 मीटर का थ्रो करते हुए भारत को पहली बार एथेलेटिक्स में स्वर्ण पदक दिलाया. आपको बता दें कि टोक्यो ओलंपिक में भारत के खाते में कुल 7 मेडल आए हैं.

वहीं, नीरज चोपड़ा की शानदार जीत पर उन्हें कई लोगों ने इनाम देने की घोषणा की है. पीएम मोदी ने भी नीरज चोपड़ा को सम्मानित किया है. बताते चलें कि टोक्यो से लौटने के बाद नीरज काफी व्यस्त हो गए थे. उन्हें समय-समय पर सम्मान कार्यक्रम में भी शामिल होना पड़ा और इन सब की वजह से वह अपने परिवार को समय नहीं दे पाएं. ऐसे में नीरज चोपड़ा ने अपनी फैमिली को समय दिया है.