ओवैसी ने राहुल गांधी का नाम लेकर उड़ाया मजाक कहा- बेचारा सिद्धू भी भाग गया

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने ट्विटर हैंडल पर अपना इस्तीफा भी साझा किया। नवजोत सिंह सिद्धू के इस कदम से कांग्रेस विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई है. नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे पर इंडिया टीवी के डिबेट शो में भी चर्चा हुई, जहां एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर भी कटाक्ष किया और राहुल गांधी के मजे लिए। उन्होंने कहा कि अब बेचारा सिद्धू भी भाग गया है.
असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा, “अब उनके बारे में क्या कहा जाए, अब बेचारा सिद्धू भी भाग गया है। जो बनाता है, वह भाग जाता है। अल्लाह का शुक्र है कि हम पंजाब में शामिल नहीं हुए, नहीं तो वह होता कहा कि ओवैसी भी वहां गए थे।” इस पर न्यूज एंकर ने कहा, ”लेकिन सिर्फ एक मौके पर आपकी पार्टी उनके साथ थी.”

इस बारे में बात करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा, ”हम वहीं डूब रहे थे, इसलिए हमने इसे बचा लिया.” न्यूज एंकर ने एआईएमआईएम नेता से पूछा, “क्या इसका मतलब यह है कि मुसलमान राहुल गांधी को पसंद करते हैं?” उनके जवाब में, असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “सवाल पसंद का नहीं है। कभी-कभी कोई विकल्प नहीं होता है।”

न्यूज एंकर ने प्रियंका गांधी के संदर्भ में ओवैसी पर भी सवाल उठाया और कहा कि राहुल गांधी यूपी कम जाते हैं, लेकिन वो जाती हैं. उनकी पार्टी यह भी उम्मीद कर रही है कि उनके आने से कांग्रेस की किस्मत खुल जाएगी, कोई कैसे सोचता है। इस पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ”मुझे अपनी पार्टी की चिंता है, हमारी सबसे बड़ी कोशिश है कि बीजेपी की सरकार न बने. अब ये दूसरा पार्ट आगे क्या करे, मुझे फर्क नहीं पड़ता.”