सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सपना चौधरी की मौत की खबर, शेयर करने से पहले जान लें पूरी सच्चाई

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सपना चौधरी की मौत की खबर, शेयर करने से पहले जान लें पूरी सच्चाई

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सपना चौधरी की मौत की खबर, शेयर करने से पहले जान लें पूरी सच्चाई

आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म हैं, जहां सूचनाएं तुरंत वायरल हो जाती है। लोग बिना सच जाने सूचनाएं फैलाने लगते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जो हरियाणवी क्वीन कही जाने वाली डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) से जुड़ा है। लोग सोशल मीडिया पर सपना की मौत की खबर फैला रहे हैं, ये ही नहीं कुछ लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि देना भी शुरू कर दिया है। आइए इन वायरल पोस्ट की सच्चाई के बारे में आपको बताते हैं।


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हरियाणा की एक डांसर जिनका नाम प्रीति था, उनका 29 अगस्त को एक सड़क दुर्घटना में निधन हो गया था। उन्हें छोटी या जूनियर सपना कहा जाता था। अब किसी ने बिना किसी जानकारी के ये समझ कर दिया कि सपना चौधरी की सड़क हादसे में मौत हो गई है। उन्होंने ये पोस्ट शेयर करना शुरू कर दिया।


सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोविंग है, सपना के फैन्स को लगा कि शायद ये सच है और वो उन्होंने सिंगर को श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया। हालांकि सपना की ओर से इन अफवाहों को लेकर अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है। सपना अपने काम में बिजी हैं और उन्होंने शूट से ही एक वीडियो शेयर किया है, वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह तैयार होते हुए नजर आ रही हैं। सपना ने गुरुवार को भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है - 'मोटी मोटी  मेरी करती शरारता'

इससे पहले भी सपना चौधरी ने अपने इंटाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें आप देख सकते हैं। 

बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा की एक फेमस सिंगर हैं, वह बिग बॉस के 11वें सीजन में नजर आई थीं। सपना अक्सर अपने गानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसके साथ ही सपना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहीं। 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हरियावणी सिंगर वीर शाहू से गुपचुप तरीके से शादी रचा ली थी। दोनों की यह शादी काफी दिनों तक चर्चा में छाईं रही थी। पिछले साल अक्टूबर में सपना ने अपने बेटे का जन्म दिया था।