पति को प्रोटीन में ज़हर मिलाकर देती थी पत्नी,वजह जान यक़ीन नहीं होगा

पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास और प्यार का होता है। लेकिन जब भरोसा टूटता है तो रिश्ते में दरार आ जाती है। ऐसा ही कुछ अमेरिका में एक कपल के साथ हुआ, जहां एक महिला अपने पति को प्रोटीन पाउडर मिलाकर जहर देती रही। हालत बिगड़ने पर पति ने डॉक्टर से संपर्क किया। जब डॉक्टर ने बताया कि उन्हें प्रोटीन पाउडर में आर्सेनिक (जहर) दिया जा रहा है तो उनके होश उड़ गए।


‘डेली स्टार’ के अनुसार, अमेरिका के साउथ कैरोलिना के 56 वर्षीय जेडी मैककेबे ने बताया है कि उनकी पूर्व पत्नी उनके प्रोटीन पाउडर में आर्सेनिक डालकर चुपके से उन्हें जहर दे रही थी। जिसकी बदौलत कुछ ही महीनों में उन्हें आंतों की समस्या, जोड़ों में दर्द और 30 किलो वजन कम हो गया। अत्यधिक कमजोरी के कारण लोग उन्हें कैंसर का रोगी मानने लगे।
मैककेबे ने कहा कि उन्होंने एरिन से शादी कर 17 साल तक खुशी-खुशी गुजारा, अपने दो बच्चों को एक साथ प्यार भरे माहौल में पाला। लेकिन चीजों ने एक शुरुआती मोड़ लिया जब एरिन ने अचानक मैककेबे पर धोखाधड़ी, ड्रग्स और शराब का दुरुपयोग करने और अस्वस्थ होने का आरोप लगाना शुरू कर दिया। इस वजह से किसी समय उनकी शादी टूट गई। लेकिन मैककेबे, जो पहले से ही कमजोर हो रहे थे, चौंक गए जब उन्होंने पाया कि उनका वजन बहुत कम हो गया है और वे बहुत कमजोर हो गए हैं।

डॉक्टरों से सलाह के बाद सामने आई साजिश!
कई डॉक्टरों से परामर्श करने के बाद, मैककेबे को पता चला कि वह लंबे समय से आर्सेनिक (जहर) के संपर्क में थे, जिसे प्रोटीन पाउडर के साथ मिलाकर मैककेबे को दिया जा रहा था। मैककेबे ने इसके लिए पूर्व पत्नी एरिन को जिम्मेदार ठहराया। मैककेबे ने अपनी असाधारण कहानी को याद किया और हाल ही में टिकटॉक पर कुछ विवरण साझा किए, जो अब वायरल हो रहा है।
गौरतलब है कि आर्सेनिक एक ऐसा जहरीला पदार्थ है, जिसकी थोड़ी सी भी मात्रा किसी व्यक्ति के मुंह में चली जाए तो कुछ घंटों में उसकी जान भी जा सकती है। ऐसे में मैककेबे के प्रोटीन पाउडर में आर्सेनिक मिलाना उनके लिए धीमे जहर का काम कर रहा था. हालांकि समय रहते उन्हें इस बात का पता चला और उनकी जान बच गई।