कैप्टन ने कहा- सिद्धू सीएम न बन पाए, इसके लिए कोई भी कुर्बानी दूंगा

अमरिंदर भले ही सीएम पद से हट चुके हो लेकिन पंजाब में अभी भी सियासी माहौल गरम है.पंजाब में नई सरकार के बाद भी कांग्रेस में सिद्धू बना कैप्टन की लड़ाई थमती नहीं दिख रही है.कैप्टन ने कहा है कि यदि कांग्रेस पंजाब चुनाव में नवजोत सिंह सिद्धू को सीएम पद का उम्मीदवार बनाती है तो वो उन्हें रोकने के लिए कुर्बानी देंगे.

दरअसल कैप्टन ने इतना ही नहीं बल्कि सोनिया व राहुल गांधी को अनुभवहीन तक बोल दिया.पंजाब में नया सीएम बनाने के लिए पार्टी के विधायकों ने उनकी जानकारी के बिन बैठक बुलाई थी जिसके कारण वो अपमानित महसूस कर रहे हैं.

कैप्टन के इस्तीफे के बाद  पंजाब का सीएम  कांग्रेस ने चरणजीत सिंह चन्नी को राज्य का मुख्यमंत्री बनाया है. एक इटरवीयू के दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि वो 2022 के विधानसभा चुनावों में पीपीसीसी अध्यक्ष के खिलाफ मजबूत उम्मीदवार खड़ा करेंगे.इसके साथ ही कैप्टन ने मीडिया को इंटरवीयू दते हुए ये भी कहा कि वे यानि की सिद्धू राज्य के लिए खतरनाक है. इसके साथ ही उन्होंने आगे बताया कि तीन हफ्ते पहले सोनिया गांधी को इस्तीफे की पेशकश की थी, लेकिन उन्हें पद पर बने रहने के लिए कहा था.अगर वो फोन करतीं और उन्हें इस्तीफे के लिए कहतीं तो वो जरूर कर देते.

 कैप्टन ने आगे कहा कि वे  पंजाब में काग्रेंज को एक बड़ी जीत दिलाने के लिए तैयार हैं औऱ वे इसके बाद इस्तीफा दें देंगे लेकिन वो इस बात के लिए तैयार नहीं हूं. इसीलिए मैं अब लड़ूंगा. कैप्ट्न ने हमला बोलते हुए कहा कि प्रियंका और राहुल मेरे बच्चों की तरह हैं  मैं आहत हुआ हूं, वे काफी अनुभवहीन है और उनके सलाहकारों ने ही उन्हें गुमराह किया है.बता दें कि कैप्टन सिंह औऱ नवजोत सिंह सिद्दू के बीच काफी विवाद चल रहा है. दोनों एक दुसरे पर तीखे वार कर रहे हैं.काग्रेंस भी इन दोनों के विवाद को सुलझा नहीं पा रही है.इन्हीं विवादों के बीच सिंद्धू को पंजाब कांग्रेस की कमान दे दी गई. इसके बाद अब पंजाब में अब कैप्टन ने सीएम पद से भी इस्तीफा दे दिया है.