महंत नरेंद्र गिरि की मौत पर सीएम योगी ने लिया एक्शन, कही ये बड़ी बात

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की मौत पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने एक्शन लिया है. सीएम योगी ने एक्शन लेते हुए कहा कि हर घटना का पर्दाफाश होगा.

आपको बता दें कि, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ प्रयागराज के बाघंबरी मठ पहुंचे जहां उन्होंने महंत नरेंद्र गिरि को श्रद्धांजलि देने के बाद मठ के साधुओं से बातचीत की. इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि हर घटना का पर्दाफाश होगा, जो भी दोषी होगा वो नहीं बचेगा. सीएम योगी ने कहा, ‘कुंभ मेले के आयोजन में उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा और उन्होंने अपने घर के कार्यक्रम की तरह पूरे आयोजन की देखरेख की.’ उन्होंने आगे कहा कि ‘पंचक’ होने की वजह से महंत नरेंद्र गिरी के शव का पोस्टमार्टम कल किया जाएगा और फिर वैदिक रीति से उन्हें समाधि दी जाएगी. बताते चलें कि, महंत नरेंद्र गिरि के अंतिम दर्शन करने कई लोग पहुंचे.

मालूम हो कि, अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की सोमवार शाम संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. उनका शव कमरे में पंखे से लटकता हुआ मिला. मिली जानकारी के मुताबिक, महंत नरेंद्र गिरी दोपहर के भोजन के बाद अपने कमरे में रहें. इसके बाद शिष्यों ने उन्हें पुकारा. कमरे से कोई आवाज और हलचल न होने से शिष्यों ने कमरे का दरवाजा तोड़ दिया, जिसके बाद उनके मृत होने की जानकारी मिली.