सिद्धार्थ को आंतिम विदाई देने घर पहुंचीं रश्मि देसाई, बिग बॉस में कहा था- ‘मरते वक्त भी इसे नहीं दूंगी पानी…’

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से उनके सभी करीबी कलाकार परेशान है, सिद्धार्थ के निधन के खबर सुनकर वरूण धवन से लेकर आसिम रियाज तक इनके घर पहुंचे है. इसी  के चलते रश्मि देसाई भी सिद्धार्थ को आखिरी विदाई देने के लिए पहुंची हैं, सिद्धार्थ और रश्मि के बीच खूब झगड़े हुए थे,लेकिन अब रश्मि अपना गुस्सा बुलाकर इनके घर के बाहर नजर आई हैं.

मीडिया से बातचीत करने के दौरान रश्मि के चहेरे पर उदासी दिख रही थी. एक वक्त था जब सिद्धार्थ और रश्मि की केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद किया करते थे, खबरों की मानें तो इन दोनों की अनबन सीरियल दिल से दिल तक के सेट पर हुई थी. वहीं बिग बॉस में भी इन दोनों के बीच खूब लड़ाई हुई थी.इतना ही नहीं रश्मि ने बिग बॉस 13 में कहा था कि जब ये मर रहा होगा तो मैं इसे पानी भी नहीं दूंगी,लेकिन अब रश्मि ने सिद्धार्थ की मौत की खबर सुनकर दिल टूटने वाला इमोेजी ट्टीट किया है.

बता दें कि सिद्धार्थ बिग बॉस 13 का हिस्सा बने थे जहां इन्होंने दर्शकों का दिल जीता था. वहीं इस शो का खिताब भी अपने नाम किया था.बिग बॉस 13 के जरिए ही शहनाज गिल और सिद्धार्थ की जोड़ी फेमस हुई थी जिसके बाद से ही  सिडनाज ट्रेंड हुआ था.