शिल्पा शेट्टी अपनी लाइफ को लेकर ले सकती हैंं ये बड़ा फैसला, लोगों से मांग रही हैं राय

पोर्नोग्राफी केस में फंसने के बाद राज कुंद्रा के पति की 62 दिन बाद जमानत हो गई है. जेल में आने के बाद राज कुंद्रा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया वापस नहीं आई हैं. राज कुंद्रा के घर वापस आते हीं शिल्पा शेट्टी ने एक पोस्ट शेयर की है.

शिल्पा इस्टाग्राम से एक स्टोरी शेयर कर अपनी जिंदगी के एक बड़े फैसल की बात कर रही है.  इस पोस्ट में लिखा है कि खुद पर निरभर करना और फिर आगे लिखा है कि मुश्किल वक्त का सामना किया , चरित्र वाला शख्स खुद पर निर्भर करता हैं और फिर उन फैसलों को अपना कहता है.

 

शिल्पा शेट्टी की इस पोस्ट मे आगे लिखा बै कि हम अंत में हर उस चीज के जिम्मेदार होते हैं, जिसे हम चुनते हैं यदि हम लकी हैं तो हमें दोस्तों व परिवार वालों का साथ मिलता है .जब हम गहरी सांस लेते हैं तो मिली हुई सलाह पर ध्यान देते हैं.हमे उसे समय निर्णय लेकर जिम्मेदारी निभानी पड़ती है.सही या गलत हम एक गहरी सांस लेते हैं, मिली हुई सलाह पर ध्यान देते हैं, अपने अनुभव पर विचार करते हैं और फिर इसके बाद वहीं करते हैं जो सबसे बेहतर होता है

अगर चीजें ठीक हो जाती हैं तो हम राहत की सांस लेते हैं और अगर नहीं ठीक होती तो हम उसकी जिम्मेदारी लेते हैं और आगे बढ़ जाते हैं.’शिल्पा शेट्टी आगे कहती है कि मुझे बहुत सारी राय मिली है  पर अंत में ये मुझपर निर्भर करता है कि मैं जिदंगी का क्या अहम फैसला लूं. इसके साथ ही उन्होंने ये और वो वाला भी स्टीकर लगाया हुआ है. 

जानकारी देते हुए बता दें कि शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही इस तरह से पोस्ट शेयर कर रही हैं. उनकी इस तरह की पोस्ट को देखकर लोग भी कंफ्यूज हो रहे हैं. कई लोगों ने तो राज और शिल्पा के रिश्ते में अनबन की बात कही हैं. वहीं मीडिया रिपोर्ट में ये बात सामने भी आई थी कि शिल्पा अपनी पति राज कुंद्रा से तलाक भी ले सकती हैं.