सिद्धार्थ शुक्ला और सुशांत सिंह की मौत का कनेक्शन हर किसी को हैरान कर रहा है

बॉलीवुड से एक सदमे वाली खबर सामने आ रही है. बिग बॉस 13 के विनर रहें सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक की वजह से मौत हो गई है जिससे पूरे बॉलीवुड समेत तमाम फैंस के दिलों में शोक की लहर है.

जिंदगी में कब क्या हो जाए इसका कोई भरोसा नहीं है कुछ ऐसा ही हुआ सिद्धार्थ शुक्ला और सुशांत सिंह राजपूत के साथ. दरअसल, बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की भी मौत ने सबको हैरान कर दिया था .

मिली जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला की हार्टअटैक से मौत हो गई है. वहीं, खबर यह भी है कि सिद्धार्थ शुक्ला कल रात दवाई खाकर और अपना कमरा बंद कर सो गए थे जिसके बाद जब सुबह उन्हें उठाया गया तो वो नहीं उठे फिर उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने सिद्धार्थ शुक्ला को मृत घोषित कर दिया. किसे पता था कि सिद्धार्थ शुक्ला अगला सवेरा नहीं देख पाएंगे.

वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने लोगों को तोड़ दिया है. इसके साथ ही अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की भी याद दिला दी है. दरअसल, खबर ऐसी रही कि सुशांत सिंह राजपूत भी रात में दवाई खाकर सो गए थे और अगला सवेरा नहीं देख पाएं. हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर और भी चीजें साफ हो जाएंगी.