'डेढ़ बीघा जमीन' का पहला शेड्यूल हुआ पूरा, खुशाली कुमार ने प्रतीक गांधी संग फिल्म से BTS फोटोज की शेयर

डेढ़ बीघा जमीन

डेढ़ बीघा जमीन

टी- सीरीज़ (T- Series) के संस्थापक गुलशन कुमार (Gulshan Kumar) की बेटी एक्ट्रेस खुशाली कुमार (Khushalii Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'डेढ़ बीघा जमीन' (Dedh Bigha Zameen) में काफी बिज़ी है। खबरों के मुताबिक इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग झांसी में चल रही थी, जिसका पहला शेड्यूल एक्ट्रेस खुशाली कुमार और एक्टर प्रतीक गांधी नें पूरा कर लिया है। इस फिल्म का पहला लुक सोशल मीडिया पर जारी कर दिया गया है। 

फिल्म की एक्ट्रेस खुशाली कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में एक्ट्रेस ने फिल्म के पहले शूटिंग शेड्यूल के पूरा होनें की जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट में फिल्म के सेट से अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है, "'डेढ़ बीघा जमीन' का शेड्यूल रैप। इस तरह की दिल को छू लेने वाली कहानी पर काम करना एक बहुत अच्छा सीखने और आत्मा को खोजने वाला अनुभव था। मेरे अद्भुत शांत, कुशल और क्रमबद्ध निर्देशक पुलकित और मेरे को-एक्टर प्रतीक गांधी को धन्यवाद, जो इतने प्रतिभाशाली अभिनेता हैं कि उनसे हर रोज कुछ न कुछ सीखने को मिलता है, सिर्फ और सिर्फ कास्टिंग छाबरा  को धन्यवाद।" यहां देखिए एक्ट्रेस का पोस्ट....

एक्ट्रेस इस फिल्म के दूसरे शेड्यूल को मिड- सितंबर में जॉइन करेंगी। इस पोस्ट के अलावा खुशाली ने एक दूसरा पोस्ट भी अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है। इस दूसरे पोस्ट में भी एक्ट्रेस ने फिल्म से अपनी कई फोटोज़ को शेयर किया है। एक्ट्रेस ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, "अपनी भूमिका निभाने के लिए मुझे अपने भीतर कई तरह के मूड खोजने पड़े। मेरे किरदार और खूबसूरत कास्ट और क्रू से दूर जाना अभी भी मुश्किल है।"