प्रेग्नेंसी को लेकर नेहा कक्कड़ ने तोड़ी चुप्पी, Dance Deewane 3 के सेट पर सिंगर ने किया खुलासा

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिहं

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिहं

पिछले काफी समय से मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। सिंगर ने कलर्स टीवी के रिएलिटी शो 'डांस दीवाने 3' (Dance Deewane 3) के सेट से इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में नेहा कक्कड़ 'डांस दीवाने 3' के एपिसोड में नजर आईं थी। सिंगर ने इस दौरान प्रेग्नेंसी को लेकर के उड़ रही अफवाहों पर बात की है। नेहा ने कहा है कि उन्होंने और उनके पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने अभी इस बारें में नहीं सोचा है।

'डांस दीवाने 3' के एपिसोड में कंटेस्टेंट गुंजन को 'लुंगी डांस' (Lungi Dance) गाने पर परफॉर्म करते हुए देखने के बाद नेहा ने उन्हें आशीर्वाद दिया। नेहा ने गुंजन से कहा, "रोहु और मैंने अभी सोचा नहीं है बेबी का लेकिन अगर कभी बेबी करे तो हम चाहेंगे की गुंजन जैसी हो।" नेहा के इतना कहने के बाद उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों पर विराम लग गया है। नेहा की इस बात से पता चल गया है कि न तो वो प्रेग्नेंट और न ही इसके बारें में अभी सोच रही हैं। वहीं नेहा ने इस एपिसोड में स्टंट्स का सामना भी किया। दरअसल जिस एपिसोड में नेहा कक्कड़ आयी हुईं थी उसी एपिसोड में एक्शन रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) के कंटेस्टेंट भी आए हुए थे और उनके साथ हुए मुकाबले में सिंगर को खतरों का सामना करते हुए भी देखा गया। यहां देखिए वीडियो...

बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह पिछले साल अक्टूबर में एक साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी के बंधन में बंध गए थे। इसके ठीक 2 महीनों बाद, उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर के अफवाहें उड़ने लगी थी। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि नेहा ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनका बेबी बंप दिखायी दे रहा था। लेकिन बाद में ये सामने आया कि ये फोटो उनके म्यूजिक वीडियो 'खयाल रख्या कर' से लिया गया था।