कपिल शर्मा शो पर फिर छाए आफत के बादल! इस वजह से FIR दर्ज कराने की उठी मांग

सोनी टीवी का चर्चित शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पिछले काफी समय से विवादों का हिस्सा रहा है. वहीं, अब शिवपुरी की जिला अदालत ने सोनी टीवी पर चलने वाले कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

मिली जानकारी के मुताबिक, ऐसा आरोप लगाया गया है कि एक एपिसोड में शो के कुछ कलाकार मंच पर खुले में शराब पीते हुए एक्टिंग करते हुए दिखाए गए हैं. गौरतलब है कि बोतल पर यह लिखा रहता है कि, शराब पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है.

आपको बता दें कि इस मामले की अगली सुनवाई आगामी 1 अक्टूबर को होनी है. वहीं, शिकायत करने वाले शिवपुरी के वकील का कहना है कि, सोनी टीवी पर प्रसारित कपिल शर्मा का शो बेहद फूहड़ है, यहां लड़कियों पर भी भद्दे कमेंट किए जाते हैं. बताते चलें कि इसके अलावा भी वकील ने शो से जुड़ी कई चीजों पर बात कही.

मालूम हो कि इससे पहले कपिल शर्मा का शो कपिल और सुनील ग्रोवर (डॉक्टर मशहूर गुलाटी) की वजह से चर्चा में आया था. दरअसल, लोगों द्वारा ऐसे कयास लगाए गए की कपिल शर्मा और डॉक्टर मशहूर गुलाटी के बीच किसी बात से अनबन पैदा हो गई है. हालांकि, ऑफिशियल तौर पर कभी भी कपिल शर्मा ने अपने रिश्ते में हुई अनबन का जिक्र नहीं किया.