Honsla Rakh Trailer: दिलजीत दोसांझ और शहनाज गिल के घर आई अनचाही गुड न्यूज, देखिए वीडियो

सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की इस दशहरे यानी कि 15 अक्टूबर को फिल्म 'हौसला रख' (Honsla Rakh) रिलीज हो रही है। इस फिल्म में दिलजीत के साथ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) नजर आ रही हैं। थोड़ी देर पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। दिलजीत दोसांझ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

दिलजीत दोसांझ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म 'हौसला रख' की एक वीडियो क्लिप शेयर की है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, "टेंशन वेन्शन मर्द नी लेंदे..दिंदे फटे चक..रख 'हौसला रख'। ट्रेलर आउट।" 'हौसला रख' फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर कुछ ही देर पहले दिलजीत दोसांझ के चैनल से रिलीज किया गया है। ट्रेलर में आप देख सकते हैं, कि दिलजीत दोसांझ जो कि एक एनआरआई (NRI) हैं और कनाडा में रहते हैं। इस फिल्म में शहनाज गिल उनकी पत्नी का रोल निभा रही हैं। दिलजीत की गलती से शहनाज प्रेग्नेंट हो जाती हैं। दोनों ने बच्चे के आने से पहले ही तलाक के लिए अर्जी दाखिल कर देते हैं और पत्नी चाहती है कि पति को इस बच्चे की कस्टडी मिले। कई उतार-चढ़ाव और गंदी नैपीज चेंज करने के बाद, दिलजीत फाइनली अपने बेटे की देखभाल करना सीख जातें हैं और यहां तक कि उसके साथ एक मजबूत बॉन्ड भी बना लेते हैं। सालों बाद, एक महिला के प्यार में पड़ जाता है, जिसे सोनम निभा रही। वह उसे अपने बेटे की नई 'मम्मी' बनाना अपना मिशन बना लेता है, और दिलजीत और उसका बेटा मिलके उस लड़की को लुभाने के तरीके लेकर आते हैं। लेकिन उनका प्लान तब फेल हो जब शहनाज वापस उन दोनों के जीवन में लौट आती हैं।

दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद शहनाज गिल पहली बार इस फिल्म के जरिए पहली बार दर्शकों के सामने आएंगी। सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर को हुआ था तब से एक्ट्रेस कहीं गायब से हो गयी हैं। उन्होंने काफी समय से सोशल मीडिया पर भी कोई पोस्ट शेयर नहीं किया है। 'हौसला रख' को प्रोड्यूस दिलजीत थिंड (Diljit Thind) ने किया है वहीं इसका डायरेक्शन अमरजीत सिंह सरून (Amarjit Singh Saroon) ने किया है।