सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज़ गिल इस दिन करेंगी काम पर वापसी, Honsla Rakh के प्रोड्यूसर ने कही ये बात

Honsla Rakh: शहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ

Honsla Rakh: शहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ

दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को गुजरे हुए आज पूरे 20 दिन हो चुके हैं। एक्टर का निधन 2 सितंबर को हार्ट अटैक के कारण हो गया था। एक्टर के निधन के बाद से उनका परिवार, दोस्त और फैंस काफी सदमे में है। उनके यूं अचानक चले जाने से दिवंगत एक्टर की गर्लफ्रेंड शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) का बुरा हाल था। सिद्धार्थ की मौत के बाद से एक्ट्रेस लोगों की नजरों से काफी दूर हो गयी थी। 15 सितंबर को शहनाज़ गिल को अपनी अपकमिंग पंजाबी फिल्म 'हौसला रख' (Honsla Rakh) के लिए एक प्रमोशनल सॉन्ग की शूटिंग करनी थी, जिसे इस ट्रैजिडी के बाद टाल दिया गया था। अब खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही अपने काम पर वापसी करने वाली हैं।


शहनाज़ गिल की अपकमिंग फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) भी काम कर रहे हैं। तो वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर दिलजीत थिंड (Diljit Thind) ने शहनाज गिल की वापसी को लेकर के एक प्रिंट मीडिया से बातचीत की है। उन्होंने कहा, "हम उनके रिकवर और गंभीर नुकसान से ठीक होने का वेट कर रहे हैं। हमने पहले 15 सितंबर को लंदन में गाने की शूटिंग करने की योजना बनाई थी, लेकिन स्पष्ट कारणों से ऐसा नहीं हो सका। हम जल्द ही एक नई तारीख तय करेंगे और चाहते हैं कि शहनाज भी इसका हिस्सा बने, क्योंकि वह फिल्म का एक अभिन्न हिस्सा है। मैं उनके मैनेजर के साथ टच में हूं और उम्मीद करता हूं कि वह कुछ दिनों में हमसे संपर्क करेगी।"


आपको बता दें कि साल 2019 में आए 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के सीजन 13 में शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ने पार्टिसिपेट किया था। 'बिग बॉस' के घर में दोनों के बीच एक अलग ही कैमिस्ट्री देखी गयी, जिसे दोस्ती से ज्यादा कहा जा सकता था। शो के दौरान उनके बीच के प्यार ने काफी सुर्खियां बटोरीं थी। सिद्धार्थ के 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का विनर बनने के बाद घर से बाहर आने पर भी दोनों के चर्चे कुछ कम नहीं हुए थे। अक्सर दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता था। सिद्धार्थ के निधन से ठीक पहले भी दोनों को एक साथ कई रिएलिटी शोज़ में बतौर गेस्ट देखा गया था। सिद्धार्थ के निधन के बाद आयी खबरों के मुताबिक दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले थे।