JK में बीजेपी ने किया दावा- महबूबा की रैली से पहले तिरंगे की जगह लगाया गया दूसरा झंडा

जम्मू-कश्मीर भाजपा ने कथित तौर पर ध्वज का अपमान करने के लिए महबूबा मुफ्ती और पीडीपी पर निशाना साधा है। बीजेपी ने दावा किया है कि राजौरी जिले में महबूबा मुफ्ती की रैली से पहले कोटरांका के डाक बंगले से तिरंगा हटा दिया गया था. बीजेपी का दावा है कि तिरंगे झंडे की जगह पीडीपी का झंडा लगा दिया गया है. हालांकि पीडीपी ने इस आरोप का खंडन किया है और इसे बीजेपी का दुष्प्रचार बताया है.


वहीं प्रशासन बीजेपी के दावे को आरोप के तौर पर देख रहा है. हालांकि पुलिस ने राजौरी में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। बीजेपी ने अपने दावे की पुष्टि के लिए कुछ तस्वीरें भी जारी की हैं. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बता दें कि महबूबा मुफ्ती ने एक रैली में बीजेपी पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि भाजपा के सात साल के शासन ने देश के लोगों को दुख पहुंचाया है। बीजेपी सरकार ने जम्मू-कश्मीर को बर्बाद कर दिया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि तालिबान, अफगानिस्तान और पाकिस्तान की मुश्किल पर वोट मांगने के लिए बीजेपी राजनीति कर रही है.

मुफ्ती ने कहा कि बीजेपी चीन का जिक्र नहीं करती जिसने लद्दाख में घुसपैठ की है क्योंकि उन्हें इस देश की बात करने से वोट नहीं मिल रहे हैं. अगर उन्हें लोगों को डराना है तो वे तालिबान, अफगानिस्तान और पाकिस्तान का जिक्र करते हैं। वे यह सब इसलिए कर रहे हैं ताकि उन्हें वोट मिले।