अमिताभ बच्चन को रहा है हमेशा एक दर्द, KBC-13 एपिसोड के दौरान किया खुलासा

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों काफी सुर्खियों में है। अमिताभ बच्चन इस समय सोनी टीवी का सबसे पॉपुलर क्विज़ शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) को होस्ट करते हुए छोटे परदे पर दिखायी दे रहे हैं। शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स से अमिताभ बच्चन की बातचीत भी काफी चर्चा में है। हाल ही में शो पर नम्रता अजय शाह (Namrata Ajay Shah) नाम की एक कंटेस्टेंट आयी हुईं थी। पिछले दिनों बिग बी (Big B) और नम्रता की फ्लर्टिंग की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। फ्लर्ट के साथ- साथ अमित जी ने इस एपिसोड में नम्रता के साथ अपना हमेशा रहने वाले दर्द का खुलासा किया है।

इस एपिसोड में अमिताभ ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा किया है। अमिताभ ने कहा कि उन्हें हमेशा एक दुख रहता है वो ये कि वह अपने दोनों बच्चों अभिषेक और श्वेता बच्चन को उनके बचपन में टाइम नहीं दे पाए। उन्होंने कहा कि इस बात का हमेशा उन्हें दुख रहता है कि वह अपने बच्चों से ज्यादातर समय दूर रहते थे। महानायक ने कहा कि जब वह सुबह काम पर जाते थे तो उनके बच्चे सो रहे थे और रात में काम खत्म करके जब वह देर रात वापस घर लौट कर आते थे तब तक उनके बच्चे सो चुके होते थे। ऐसे में वह अपने बच्चों को काफी कम समय दे पाते थे। आगे महानायक ने कहा कि उन्हें बस ये थोड़ा सा ही कष्ट तो हुआ था लेकिन अब सब जिम्मेदार हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन के कहने पर नम्रता शाह ने अपने डांस की एक झलक भी दिखायी।

शो में अमिताभ ने नम्रता के साथ खूब मस्ती भी की है। वहीं नम्रता भी बिग बी से कुछ पीछे नहीं रही हैं। कंटेस्टेंट ने शो के होस्ट के तारीफों के पुल बांध दिए। नम्रता ने बिग बी से कहा कि वह काफी मासूम लगते हैं। नम्रता की इस बात पर पहले तो महानायक मुस्कुरा दिए इसके बाद बोले कि आपको ये बात मेरी पत्नी जया बच्चन से भी कहनी चाहिए। अमिताभ बच्चन कहते हैं कि पत्नी जी को भी बोल दीजिए कि झगड़ा- वगड़ा न किया कीजिए हमारे साथ। इतना कहने के बाद मेगा स्टार हंसने लगते हैं और कहते हैं कि इस एपिसोड को देखकर जया जी काफी गुस्सा करेंगी।