KBC 13: सुनील शेट्टी ने अमिताभ बच्चन की ये किस्से कर दी तुलना, महानायक को बीच में ही पड़ा टोकना

टीवी का सबसे फेमस क्विज़ शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) इन दिनों टीवी पर छाया हुआ है। इस बार शो के कंटेस्टेट ऑडियंस का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। ये तो आप सभी जानते हैं कि इस शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का हर कोई फैन है। चाहे वो कोई आम कंटेस्टेंट हो या फिर कोई सेलिब्रेटी हर कोई उनका दीवाना है। शो में कंटेस्टेंट ज्यादातर भारत की आम जनता के बीच से होते हैं, लेकिन कई बार इसमें सेलेब्स भी नज़र आते हैं। इस बार के शुक्रवार स्पेशल एपिसोड में एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे। इस दौरान दोनों ने हिंदी सिनेमा के महानायक के साथ अपनी पहली मुलाकात के किस्से भी सुनाए।

एक्टर सुनील शेट्टी ने सीनियर बच्चन से इस बारें में बात करते हुए शुरुआत की। सुनील ने बताया कि वह अमिताभ बच्चन से पहली बार अपने बचपन में मिले थे। सुनील ने कहा कि वह अमिताभ बच्चन से पहली बार 'डॉन' (Don) फिल्म के सेट पर मिले थे। उस समय अमिताभ उनके घर की बिल्डिंग के पास फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। सुनील शेट्टी ने कहा, "क्रू के लोग आपसे मिलने नहीं दे रहे थे तो आपने पहली बार उनसे कहा कि को क्यों बच्चों को रोक कर रखा हुआ है बच्चों को हमारे पास भेज दो, और हम सारे बच्चे 8-10 लड़के थे आपके पास आए। जाते जाते आपने मुझे नंबर भी लिखकर दिया था।" इस पर अमिताभ कहते हैं, "आपने फिर कभी कॉल नहीं किया। इस बात का जवाब देते हुए सुनील कहते हैं, सर कॉल नहीं किया क्योंकि भगवान से कोई बात ऐसे थोड़े न कर सकता है।" सुनील के बिग बी को भगवान कहने पर महानायक ने उन्हें टोकते हुए कहा, "ए ऐसे थोड़े न बात करते हैं।"

इसके बाद बात जब फोन नंबर की हो रही थी तो अमिताभ ने भी इससे जुड़ा एक किस्सा सुनाया। उन्होंने कहा कि कई बार ऐसे ही सड़को पर शूटिंग करते हैं तो कई बार लोग नंबर ले जाते हैं तो कई बार दे जाते हैं कि कॉल कीजिएगा। महानायक ने ऐसे ही एक किस्से को याद करते हुए बताया कि एक बार उनका एक फैन उन्हें अपना नंबर देकर के गया और बोला कि कॉल करना। उन्होंने आगे बताया कि दो तीन दिन बाद जब वो फ्रील हुए तो उन्होंने उस फैन को कॉल की और बोला कि मै अमिताभ बच्चन बोल रहा हूं। इसके बाद जो हुआ वो काफी मजेदार था। उस फैन ने बिग बी को पहचान नहीं पाया और कहा "ए जा रे काए को खिंचाई कर रहा है।" उस फैन को लगा कि कोई उसके साथ मजाक कर रहा है।