KKK 11: जानें अब किस बात से दुखी हैं विनर अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी के फैंस के लिए कही ये बड़ी बात

Khatron Ke Khiladi 11: विनर अर्जुन बिजलानी और दिव्यांका त्रिपाठी

Khatron Ke Khiladi 11: विनर अर्जुन बिजलानी और दिव्यांका त्रिपाठी

कलर्स टीवी (Colors TV) का एक्शन रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) के विनर का नाम घोषित किया जा चुका है। एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) को शो का विनर बनाया गया है। तो वहीं शो की रनर अप रही टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) के फैंस इस फैसले से कुछ खास खुश नजर नहीं आ रहे हैं। दिव्यांका के फैंस ने अर्जुन बिजलानी के विनर बननें को लेकर के कई कमेंट्स किए हैं। फैंस का मानना है कि अर्जुन शो के विनर इसलिए बने क्योंकि कलर्स टीवी चैनल ऐसा चाहता था। दिव्यांका के फैंस से शो के विनर उदास हैं और उन्होंने इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

'खतरों के खिलाड़ी 11' के विनर टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने इस बारें में एक मीडिया से बातचीत की है। अर्जुन ने कहा, "यह बहुत दुःख की बात है। यह शो इस पर आधारित नहीं है कि लोग किसे पसंद करते हैं या चैनल किसे पसंद करता हैं। यह इस पर आधारित है कि कौन तेजी से या अधिक चालाकी से स्टंट करता है।" उन्होंने कहा कि जहां वह अंतिम स्टंट पूरा करने में दिव्यांका से तेज थे, वहीं अन्य स्टंट भी थे जिन्हें उन्होंने जल्दी पूरा किया। उन्होंने कहा, "मैं उस दिन बेहतर था, चैनल स्टंट नहीं कर रहा था। एक बार जब लोग इसे देखेंगे, तो उन्हें पता चल जाएगा कि यह एक कठिन, कठिन स्टंट है और दिव्यांका कुछ देर के लिए जाल में फंस गई। हर कोई जिसने स्टंट देखा वह जानता था कि मैंने इसे तेजी से किया है। "


अर्जुन ने कहा कि फैंस चाहते हैं कि उनके फेवरेट कंटेस्टेंट शो के विनर बने। आगे एक्टर ने कहा, "मैंने इसे तेजी से किया इसलिए मैं जीत गया। मैं इसलिए नहीं जीता क्योंकि चैनल चाहता था कि मैं जीतूं। यह सोचना या मान लेना अजीब है कि सभी रियलिटी शो कैसे काम करते हैं। मैं इस तरह की कमेंट्स को एक चुटकी नमक की तरह लेता हूं।" उन्होंने कहा कि वह अपने विरोधियों से बेपरवाह हैं और उन लोगों पर ध्यान केंद्रित करने का विकल्प चुनते हैं जो उनकी जीत को सेलिब्रेट कर रहे हैं। बताते चलें कि फाइनल स्टंट में अर्जुन, दिव्यांका और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) के बीच कड़ी टक्कर के साथ होना था। विशाल, जो पूरे सीजन में पानी के स्टंट से जूझते रहे, उन्होंने अंतिम स्टंट को बीच में ही छोड़ दिया क्योंकि उन्हें तैरना नहीं आता था। दिव्यांका से 20 सेकेंड पहले स्टंट खत्म कर अर्जुन ने खतरों के खिलाड़ी 11 का खिताब अपने नाम किया।