जब ऐश्वर्या राय के Oops Moments पर पति अभिषेक बच्चन को आया था गुस्सा, पढ़ें पूरा किस्सा

फिल्मी दुनिया काफी चकाचौंध से भरी हुई है। फिल्मी सितारों की हर हरकत पर कैमरो की निगाहें रहती है। जब कैमरा हर वक्त आस-पास मंडरा रहा हो, तो सितारों को हर वक्त सचेत रहना होता है। अब चौब्बीसों घंटे तो कोई एलर्ट नहीं रह सकता ऐसे में कैमरा अक्सर सेलिब्रिटीज़ के थोड़े अटपटे फोटोज़ क्लिक कर लेता है। ऐसा इन सितारों के साथ अक्सर होता रहता है, जिसके बाद इन सेलिब्रिटीज़ की फोटोज़ या वीडियोज़ काफी तेजी से वायरल हो जाती है। ऐसा ही एक किस्सा बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ भी हो चुका है।


एक बार बच्चन परिवार की बहू यानी की ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) भी ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) का शिकार हो गयी थीं, जिसके बाद उनके पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को काफी गुस्सा आ गया था। दरअसल हुआ ये था कि ऐश मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के घर से निकल रही थी कि जैसे ही वह कार में बैठी कैमरे उनकी फोटोज़ क्लिक करनें लग गए और इसी बीच एक्ट्रेस की फोटो गलत एंगल से क्लिक हो गयी। वैसे तो ज्यादातर फोटोज नॉर्मल थी लेकिन कुछ ऐसी थी जो अजीब लग रही थी। इन फोटोज को देखकर ऐश के पतिदेव अभिषेक को गुस्सा आ गया और उन्होंने फोटोग्राफर्स से उन तस्वीरों को तुरंत डिलीट करनें को कहा था। लेकिन फिर भी इस वाक्ये की फोटोज़ लीक हो गयीं थी। जिसके बाद ऐश को खूब ट्रोल किया जाता है।

वैसे ये पहली बार नहीं हुआ था जब किसी सेलेब्रिटी को पब्लिकली इस ऊप्स मूमेंट का शिकार होना पड़ा हो ऐसा कई बार हो चुका है। बस फर्क सिर्फ इतना ही कि कई बार लोग पब्लिसिटी के लिए ऐसा करते हैं तो काफी बार ऐसा गलती से हो जाता है। वैसे ऐसा अक्सर फैशन शोज़ के दौरान देखनें को मिलता है, जब किसी ड्रेस की मालफंक्शनिंग की वजह से होता है। इस पर भी उन सेलेब्स को काफी ट्रोल कर दिया जाता है चाहें यह जानबूझकर किया गया हो या फिर ऐसा गलती से हुआ हो।