रोहनप्रीत सिंह के नए गाने से डायरेक्टर बनी नेहा कक्कड़, जैस्मिन भसीन के साथ रिलीज हुआ Peene Lage Ho वीडियो सॉन्ग

Peene Lage Ho: रोहनप्रीत सिंह और जैस्मिन भसीन

Peene Lage Ho: रोहनप्रीत सिंह और जैस्मिन भसीन

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने नए गाने के साथ एक बार फिर खबरों में छायी हुईं हैं। हाल फिलहाल में उनका नया गाना 'पीने लगे हो' रिलीज हुआ है, लेकिन हमेशा की तरह इस गाने में नेहा की आवाज नहीं है। तो अब आप सोच रहे होंगे कि अगर गाने में नेहा की आवाज नहीं है तो ये गाना उनका कैसे हुआ? दरअसल इस बार नेहा ने 'पीने लगे हो' सॉन्ग को गाने के बजाए इसे डायरेक्ट किया है।

नेहा कक्कड़ ने हाल ही में इस गाने से रिलेटेड एक पोस्ट भी शेयर किया है। नेहा ने कुछ ही देर पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो क्लिप शेयर की है। इस वीडियो क्लिप में नेहा अपने पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ बैठी हुई नजर आ रही है, साथ ही दोनो की गोद में दो बहुत ही क्यूट से बच्चे भी हैं। इस वीडियो क्लिप के म्यूजिक में रोहनप्रीत का गाया हुआ नया गाना 'पीने लगे हो' (Peene Lage Ho) चल रहा है। यहां देखिए नेहा कक्कड़ के डायरेक्शन में बना रोहनप्रीत का नया गाना....

इस गाने में रोहनप्रीत के साथ एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) नजर आ रही हैं। 'पीने लगे हो' सैड सॉन्ग को अपनी आवाज रोहनप्रीत सिंह ने दी है। इस नए गाने का म्यूजित रजत नागपाल (Rajat Nagpal) ने दिया है और इसके लिरिक्स कीरत गिल (Kirat Gill) ने लिखे हैं। गाने को कल यानी की 28 सितंबर को 'देसी म्यूजिक फैक्ट्री' (Desi Music Factory) नाम के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। रिलीज होने के एक दिन के अंदर ही इस गाने के व्यूज मिलियंस में पहुंच गए हैं।