राखी सावंत ने अमेरिका गए PM Narendra Modi से कर डाली ये फरमाइश, वायरल हो रहा ड्रामा क्वीन का नया वीडियो

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बड़बोलेपन को लेकर के काफी सुर्खियों में रहती हैं। राखी को खबरों में रहना और अपने फैंस को एंटरटेन करना बहुत अच्छे से आता है। कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी के वीडियोज़ अक्सर वायरल होते हैं। इतना ही नहीं राखी देश में हो रही सभी बातों पर अपनी राय रखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी अमेरिका गए हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से फरमाइश कर डाली है।

दरअसल राखी सावंत जिम करके वापस अपने घर की ओर जा रहीं थी कि पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया। पत्रकार राखी को घेरकर उनसे सावल करने लगते हैं, तभी कोई पत्रकार उन्हें बताता है कि मोदी जी अमेरिका गए हैं हमारे देश को काफी बढ़ा रहे हैं इस पर आप क्या कहना चाहोगी। इस पर राखी सावंत कहती हैं, "नमस्कार मोदी जी मै बहुत खुश हूं आप अमेरिका गए हैं। हमारे जितने भी इंडियंस है उन सबको प्यार देना। और सबको मेरा प्यार देना और मैसेज देना कि आई लव एवरीवन।" इसके बाद राखी यहीं नहीं रुकती आगे वीडियो में ड्रामा क्वीन राखी मोदी जी से फरमाइश करती हुईं नजर आयीं। उन्होंने कहा, "अब आप वहां गए हैं तो मेरे लिए वहां से कुछ लेकर आना, थोड़ी शॉपिंग- वॉपिंग करके आना। इसके बाद वह कुछ देर तक सोचती हैं और कहती हैं, मेरे लिए आप वहां से डॉलर लेकर के आना।" राखी की ये वीडियो बॉलीवुड पैप नामके इंस्टा अकाउंट से शेयर की गयी है और ये वीडियो इस समय खूब चर्चा में है।

इसके बाद रिपोर्टर्स राखी से कई सवाल और करते हैं। फिर कोई बोलता है कि आपके पति रितेश इस बार 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में नजर आनें वालें हैं, इस पर आप क्या कहना चाहेंगी। रिपोर्टर की इस बात का राखी कोई जवाब नहीं देती हैं। आपको बता दें कि पिछले दिनों खबर आयी थी कि रितेश 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के नए सीज़न में आनें वालें हैं। रितेश अभी तक दुनिया के सामने नहीं आए है और न ही राखी ने कभी उनकी कोई फोटो शेयर की है। ऐसे में अगर 'बिग बॉस 15' में रितेश नजर आ जातें हैं तो ये शो काफी इंटरेस्टिंग साबित होगा।