PM मोदी के जन्मदिन पर बधाई देते हुए राहुल गांधी ने कही बड़ी बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 71वां जन्मदिन हैं। देश के तमाम नेता उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. पीएम मोदी के कट्टर राजनीतिक विरोधी कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है.

राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मोदी जी।”

आपको बता दें, पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर बीजेपी ने 20 दिन के राष्ट्रव्यापी अभियान की योजना बनाई है जो आज से आरंभ की जाएगी और 7 अक्टूबर को समाप्त होगी साथ ही कांग्रेस पार्टी पीएम मोदी के जन्मदिन को ‘राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस’ के रूप में मना रही है।

बीजेपी के इस 20 दिवसीय अभियान के पीछे कारण यह है कि आज से 20 दिन पहले यानी 7 अक्टूबर को 20 साल पहले पीएम मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली थी. इसे देखते हुए बीजेपी ने इस अभियान को 7 अक्टूबर तक चलाने का फैसला किया. वहीं बीजेपी ने इसके लिए चार सदस्यीय कमेटी का गठन किया, जो पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए कार्यक्रम आयोजित कर सकती है. आपको बता दें, इस कमेटी का नेतृत्व कैलाश विजयवर्गीय कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस अभियान के तहत रक्तदान शिविर, मोदी के जीवन पर प्रदर्शनी जैसे कार्यक्रम आयोजित होने जा रहे हैं. इसके साथ ही पार्टी के सभी दफ्तरों से लाखों पोस्टकार्ड पीएम मोदी को भेजे जाने वाले हैं.