जल्द ही इस Reality Show में नजर आ सकते हैं Gold Medalist नीरज चोपड़ा

 नीरज चोपड़ा 

 नीरज चोपड़ा 

खेल। टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics 2020) में देश को गोल्ड दिलाने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने इतिहास रच दिया है। 121 साल के ओलंपिक इतिहास में पहली बार भारत को ट्रैक एंड फील्ड इवेंट में मेडल मिला है। यही कारण है कि आज हर जगह देश में गोल्डन बॉय की चर्चा हो रही है। आए दिन उनके इंटरव्यू हो रहे हैं। हर कोई उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाह रहा है।

अब चर्चाएं है कि नीरज चोपड़ा बीसीसीआई प्रमुख सौरव गांगुली और पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की ही तरह अमिताभ बच्चन के क्विज शो में बतौर मेहमान बन कर जाएंगे। वहीं इंडिया फोरम वेबसाइट के अनुसार देश को गोल्ड दिलाने वाले नीरज चोपड़ा अमिताभ बच्चन के होस्ट किए जाने वाले क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 का हिस्सा होंगे। मीडिया वेबसाइट के मुताबिक नीरज केबीसी के सीजन 13 में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे।

वहीं कुछ दिनों पहले उनके एक इंटरव्यू का कुछ अंश सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। दरअसल एक जाने-माने डिजाइनर राजीव सेठी ने नीरज से इंटरव्यू में पूछा कि वह अपनी सेक्स लाइफ और ट्रेनिंग में बैलेंस कैसे रखते हैं? वहीं नीरज सवाल सुनकर असहज महसूस करते हैं और सॉरी सर, सॉरी सर कहने लगते हैं।

बता दें कि एक जाने-माने डिजाइनर राजीव सेठी ने नीरज से इंटरव्यू में पूछा कि वह अपनी सेक्स लाइफ और ट्रेनिंग में बैलेंस कैसे रखते हैं? सेठी ने पहले नीरज को सुंदर बताया और फिर कहा कि देश के करोड़ों लोग पूछना चाहते हैं तो मैं भी पूछ लेता हूं कि ये जो आपकी एथलेटिक ट्रेनिंग है, आप उसका आपकी सेक्स लाइफ से कैसे संतुलन बनाकर रखते हैं? साथ ही सेठी ने कहा कि मैं जानता हूं कि ये बेहूदा प्रश्न है लेकिन इसके पीछे एक बहुत गंभीर सवाल है। वहीं नीरज सवाल सुनकर असहज महसूस करते हैं और सॉरी सर, सॉरी सर कहने लगते हैं। आखिरकार नीरज सेठी के सवाल पर बोल पड़े। नीरज ने कहा कि आपके सवाल से मेरा मन भर गया। इसलिए मैंने आपको सॉरी बोल दिया। इससे आप ही जान सकते हैं।