जावेद अख्तर ने की RSS की तुलना तालिबान से, अब ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #जावेद_अख्तर_गद्दार_है

बॉलीवुड के मशहुर गीतकार व स्किप्ट राइटर जावेद अख्तर ने एक विवादित बयान दिया है.इस बयान से वे सवालों के घेरे में आ गए हैं, जावेद सोशल मीडिया पर अकसर अपने बयानों से सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं, इस बार फिर से जावेद अख्तर ने अपने बयान से बवाल मचा दिया है.दरअसल जावेद ने एक इंटरव्यू देते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की तुलना तालिबान से कर डाली थी। 

 सोशल मीडिया पर लोग इस बयान की खूब आलोचना कर रहे है. वहीं सोमवार को ट्टिटर पर #जावेद_अख्तर_गद्दार_है  हैसटैग ट्रैंड कर रहा था. इस बीच शिवसेना ने जावेद अख्तर को जवाब देते हुए अपने मुख सामना में लिखा है कि, RSS की तुलना तालिबान से करना उचित नहीं है। यदि स्वयंसेवक तालिबान जैसे विचार रखता तो यहां तीन तलाक कानून नहीं बनता, लाखों मुस्लिम को आजादी नहीं मिलती इसके साथ ये भी लिखा कि हिंदू राष्ट्र की वकालत करते हुए कहा गया है कि बहुसंख्यक हिंदुओं को दबाया न जाए।

जावेद अख्तर ने इंटरव्यू देते हुए कहा था कि जो लोग आरएसएस का समर्थन देते हैं वो लोग भी तालिबान के लोगों जैसे ही है. आगे कहा कि जो लोक स्वयंसेवक संघ का साथ दे रहे हैं उनमें और तालिबानी में अंतर क्या है? वे अपना टारगेट पूरा करके अपनी जमीन को मजबूत कर रहे हैं, दोनों की मानसिकता एक ही है.