Sapna Choudhary Ke Gaane: रिलीज हुआ सपना चौधरी का गाना Baba Ji, इससे पहले आपने नहीं देखा होगा डांसर का ये अंदाज

Sapna Choudhary Ke Gane: बाबा जी

Sapna Choudhary Ke Gane: बाबा जी

मां बनने के काफी समय बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने काफी तगड़ी वापसी की है। हरियाणवी डांसर का हर दिन कोई न कोई गाना रिलीज़ होता है। सपना के सभी गानों को दर्शक खूब पसंद करते हैं। हाल ही में डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का नया गाना 'बाबा जी' (Baba Ji) रिलीज हुआ है। इस गाने में सपना की एक अलग ही साइड निकल कर आयी है।

आमतौर पर सपना चौधरी प्यार भरे गानो में कभी अपने साजन से किसी चीज़ की फरमाइश कर रही होती हैं, तो कभी उनका धमाकेदार डांस दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच लेता है। लेकिन आज यानी 22 सितंबर को रिलीज हुए इस नए गाने में आपको सपना का एक अलग ही अवतार नजर आएगा। जहां पूरे गाने में ऐसा लगता है कि हमेशा की तरह सपना इसमें भी अपने पिया से प्यार जता रही हैं, लेकिन गाने के लास्ट में दर्शकों को एक अलग ही ट्विस्ट देखने को मिलेगा। यहां देखिए सपना का ये नया वीडियो सॉन्ग...

सपना चौधरी इस नए गाने 'बाबा जी' में एक्ट्रेस के साथ विशु पुठी (Vishu Puthi) नजर आ रहे हैं। इस गाने को अपनी आवाज विशु पुठी ने दी है। बाबा जी गाने के जबरदस्त लिरिक्स जगपाल सिंह पुठी (Jagpal Singh Puthi) ने लिखे हैं, वहीं इसका स्वीट सा म्यूजिक आरके क्रू (RK Crew) ने दिया है। इस गाने को 'ड्रीम्स एंटरटेनमेंट' (Dreams Entertainment) नाम के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इस गाने को यूट्यूब पर कुछ ही घंटो में हजारों लाइक्स मिल चुके हैं।