Sapna Choudhary Ke Gane: इस गाने में हरियाणवी डांसर ने देसी अंदाज में किया रोमांस, मिले हैं 446 मिलियन व्यूज, देखें वीडियो..

हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का जलवा उनके फैंस के बीच हर मौसम में छाया रहता है। एक्टर और डांसर सपना के नए गाने ने ही नहीं बल्कि पुराने गाने भी बहुत पॉपुलर हैं। सपना के फैंस उनके पुराने गानों को रिपीट कर-कर के सुनते हैं। सपना को डांसिंग क्वीन का खिताब भी उनके फैंस ने ही दिया है। डांसर के बहुत से गाने रिलीज होने के कई सालों बाद आज भी इंटरनेट पर ट्रेंड होते रहते हैं। ऐसा ही एक गाना है 'लाड पिया के' (Laad Piya Ke) इस गाने ने यू्ट्यूब पर खूब धमाल मचाई हुई है।

'लाड पिया के' गानें को यूट्यूब पर 446 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने में प्रदीप बोरा (Pradeep Boora) के साथ सपना चौधरी ने जमकर रोमांस करते हुए नजर आ रही हैं। इस गाने को अपनी शानदार आवाज़ राजू पंजाबी (Raju Punjabi) और सुशीला ठक्कर (Sushila Thakher) ने दी है। वहीं इसका म्यूज़िक वी आर ब्रोज़ (VR Bros) ने दिया है। इस गाने को रिलीज़ हुए आज लगभग साढ़े 5 साल हो चुकें हैं, लेकिन फिर भी सपना के फैंस इस गानें को बहुत पसंद करते हैं।

इस सॉन्ग वीडियो में सपना चौधरी का देसी अंदाज़ आपको दीवाना बना देगा। वीडियो में सपना चौधरी संग प्रदीप बोरा भी पूरे देसी लगे हैं। गाने में दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया है। बात अगर सपना चौधरी के वर्कफ्रंट की करें तो सपना 'सॉलिड बॉडी रै' (Solid Body Re) गाने पर डांस करके खूब फेमस हुईं थी। इसके बाद उनके डांस वीडियोज लोगों के बीच खूब वायरल होने लगे। सपना चौधरी का हाल ही में सपना का 'घूम घाघरा' (Ghum Ghaghra) यूट्यूब के रांझा म्यूज़िक चैनल से रिलीज हुआ है। इस गाने को अब तक 10 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।