Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी के इस स्टेज परफॉर्मेंस को मिले 93 मिलियन व्यूज, देखें Video

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने जोरदार डांस को लेकर के काफी चर्चा में रहती हैं। सपना के नए गानों की जितनी डिमांड होती है डांसर के पुराने गानों को भी उनके फैंस उतना ही पसंद करते हैं। उनके वीडियो सान्ग्स जितने जबरदस्त होते हैं उतने ही तगड़ी उनकी स्टेज परफॉर्मेंस। आज हम आपको दिखाएंगे सपना की ऐसी ही एक स्टेज परफॉर्मेंस जिसे यूट्यूब पर 93 मिलियन व्यूज मिले हैं।

जिस स्टेज परफॉर्मेंस की हम बात कर रहे हैं उसमें हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने 'खड़ी रोड पे वेट करूं' (Khadi Road Pe Wait Karu) गाने पर जोरदार ठुमके लगाए हैं। सपना के इस परफॉर्मेंस के दौरान उनके चारों ओर अच्छी खासी भीड़ दिखाई दे रही है। 'खड़ी रोड पे वेट करूं' गाना जाजी किंग (Jaji King) के साथ सीनम कैथोलिक (Seenam Katholic) ने गाया है। इस गाने के लिरिक्स आकाश जांगड़ा (Akash Jangra) ने लिखे हैं। वहीं इसका संगीत टीआर & जीआर म्यूजिक (TR & GR Music) ने कंपोज किया है।

भले ही सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के छोटे से ऑर्केस्ट्रा ग्रुप के साथ की हो लेकिन आज डांसर ने न सिर्फ हरियाणा बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी अलग पहचान बनायी है। सपना के गानों को लाखों लोग पसंद करते हैं। इतना ही नहीं सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के 3.7 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। तभी तो उनके गाने रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं। वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो सपना के हाल फिलहाल में 'बनके चले मोरनी', 'बाबा जी', 'गुलाम' और 'घूम घाघरा' जैसे कई गाने रिलीज हुए हैं।