Sapna Choudhary Ke Gane: Saasu Tharo Choro गाने में सपना दिखाएंगी अपना जलवा, इस दिन होने वाला है रिलीज़

सपना चौधरी: 'सासू थारो छोरो'

सपना चौधरी: 'सासू थारो छोरो'

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस को अपने आने वाले वीडियो सॉन्ग के बारें में जानकारी देती ही रहती हैं। हाल ही में सपना ने अपने नए गानें 'सासू थारो छोरो' (Saasu Tharo Choro) की जानकारी अपने चाहने वालों के साथ शेयर की है। डांसिंग क्वीन सपना का ये नया गाना कल यानी की 16 सितंबर को रिलीज़ हो रहा है।

सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में सपना ने अपने नए गानें 'सासू थारो छोरो' का टीज़र शेयर किया है। इस टीज़र को शेयर करते हुए सपना ने इसके कैप्शन में गानें से रिलेटेड सारी जानकारी शेयर की है। सपना ने कैप्शन में लिखा है, "रेडी हो जाओ 16 सितंबर को आ रहा है गाना।" इसके साथ एक्ट्रेस ने स्माइल फेस इमोजी को भी पोस्ट किया है।

सपना के इस गाने को रूचिका जांगिड़ ने गाया है। सपना चौधरी के साथ इस गानें में विवेक राघव (Vivek Raghav) नजर आएंगे। 'सासू थारो छोरो' के लिरिक्स एंडी दहिया (Andy Dahiya) ने लिखे हैं। वहीं इसका म्यूज़िक जी आर म्यूज़िक (GR Music) ने दिया है। आपको बता दें कि इससे पहले सपना चौधरी का गाना 'घूम घाघरा' (Ghum Ghaghra) रिलीज़ हुआ था। इस गाने को सपना के फैंस का खूब प्यार मिला था। सपना के 'घूम घाघरा' गानें को यूट्यूब पर 10 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।