Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी ने सासु से की विवेक राघव की शिकायत, देखिए डांसर का जबरदस्त सॉन्ग

Sapna Choudhary Ke Gane: सासु थारो छोरो

Sapna Choudhary Ke Gane: सासु थारो छोरो

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने कमाल के लटके- झटकों के लिए काफी मशहूर हैं। एक्ट्रेस ने अपने डांस के जादू से करोड़ो लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है। हाल ही में सपना चौधरी का नया गाना 'सासु थारो छोरो' (Sassu Tharo Choro) रिलीज़ हुआ है। इस गानें में एक बार फिर अपनी जबरदस्त डांसिंग स्किल्स दिखाकर के सपना लाखों दिलों पर छा गयी हैं।

सपना चौधरी का नया गाना 'सासु थारो छोरो' यूट्यूब पर कल यानी की 16 सितंबर को रिलीज़ हुआ है। इस वीडियो सॉन्ग में आपको सपना चौधरी की एक्टिंग के साथ- साथ उनका शानदार डांस परफॉर्मेंस भी देखने को मिलेगा। इस गानें में सपना अपनी सास से अपनी पति की शिकायत कर रही है। गानें में आपको सपना और उनकी फिल्मी सास की जोड़ी की बीच तगड़ी बॉन्डिंग दिखायी दे रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले तो सपना अपने पति से नाराज़ होती हैं, लेकिन सॉन्ग के खत्म होते होते उनके पति उन्हें मना ही लेते हैं।

इस वीडियो सॉन्ग में सपना चौधरी के साथ विवेक राघव (Vivek Raghav) नजर आ रहे हैं। इस गानें को सेजल एंटरटेनमेंट नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है। इस कमाल के गाने में अपनी आवाज़ रुचिका जांगिड़ (Ruchika Jangaid) ने दी है, वहीं इसके लिरिक्स एंडी दहिया (Andy Dahiya) ने लिखें हैं। गाने को कंपोज़ जीआर म्यूजिक (GR Music) ने किया है। सपना के 'सासु थारो छोरो' गाने को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है। सपना के फैंस उनके इस गाने को खूब पसंद भी कर रहे हैं।