Sapna Choudhary Ke Gane: रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया सपना का नया गाना 'गुलाम', व्यूज पहुंचे मिलियंस के पार

Sapna Choudhary Ke Gane: गुलाम

Sapna Choudhary Ke Gane: गुलाम

एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस के आज लाखों दीवाने हैं। सपना की एक झलक पाकर ही उनके फैंस पागल हो जाते हैं। आजकल एक्ट्रेस के एक के बाद एक गाने रिलीज़ हो रहे हैं जिसे लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है। हाल ही में डांसिग क्वीन सपना का एक गाना 'सासु थारो छोरो' (Sassu Tharo Choro) रिलीज़ हुआ था। इस गानें में सपना की एक्टिंग और डांस दोनों ही देखने को मिले थे। वहीं अब सपना का एक सैड सॉन्ग 'गुलाम' (Gulaam) रिलीज़ हुआ है। इस गानें में एक्ट्रेस का एक अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है।

'गुलाम' गानें में आपको सपना चौधरी की बेहतरीन एक्टिंग स्किल्स देखने को मिलेगी। एक्ट्रेस की कमाल की एक्टिंग आपकी आंखों को नम कर जाएगी। इस गानें में सपना और उनके स्क्रीन पर बने पति के रिश्ते को दिखाया गया है। गानें में दिखाया गया है कि कैसे पति अपनी पत्नी को धोखा दे रहा है। इस गानें में सपना के इमोशनल अंदाज को देखकर आपका दिल पिघल जाएगा। यहां देखिए सपना का नया गाना 'गुलाम'....

सपना के इस नए गानें में एक्ट्रेस के साथ सचिन सिंह (Sachin Singh) नजर आए हैं। इस गानें को रुचिका जांगीड (Ruchika Jangid) ने अपने सुरों से सजाया है। इस गानें को लिरिक्स एंडी दहिया (Andy Dahiya) ने लिखे हैं, वहीं इसका म्यूजिक जीआर म्यूजिक (GR Music) ने कंपोज किया है। इस गानें को लोगों का खूब प्यार मिला है। इस गानें को यूट्यूब पर 2,102,766 बार देखा गया है। इसके साथ ही यूट्यूब पर ये गाना 25वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। वहीं इस गानें को अबतक हजारो लाइक्स मिल चुके हैं।