Sapna Choudhary Ke Gane: इस गानें में सपना चौधरी के ठुमके आपको कर देंगे दीवाना, यहां देखिए डांसर का जबरदस्त गाना

Sapna Choudhary Ke Gane: घूंघट 3

Sapna Choudhary Ke Gane: घूंघट 3

यूं तो हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के सभी गाने एकदम जोरदार होते हैं। लेकिन डांसर के कुछ गाने होते हैं जो आपका दिल और दिमाग पर हावी हो जाते हैं। एक्ट्रेस का ऐसा ही एक गाना है 'घूंघट 3' (Ghunghat)। वैसे तो ये गाना काफी पुराना है लेकिन गानें सपना ने जो अपना कमाल का डांस दिखाया है वो वाकई में काबिल-ए-तारीफ है। डांसर का ये गाना काफी फेमस भी है।

हरियाणा की डांसिंग क्वीन से मशहूर सपना चौधरी का ये घूंघट गाना काफी वायरल है। इस गानें में डांसर ने खूब जोरदार ठुमके लगाए हैं। ठुमकों के साथ साथ गानें में सपना की अदाएं भी काफी जोरदार है। सपना इस गानें में स्टेज पर परफॉर्म करती हुईं नजर आ रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में आ रही आवाजों को सुनकर ऐसा अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसे देखने के लिए काफी भीड़ इकठ्ठा है। इस गाने को गाया विश्वजीत चौधरी (Vishwajeet Choudhary) ने है और इसके लिरिक्स नवीन विशु बाबा (Naveen Vishu Baba) ने लिखे हैं। इस गानें को यूट्यूब पर 66,666,668 बार देखा जा चुका है। यहां देखिए सपना का जबरदस्त परफॉर्मेंस...

ऑर्केस्ट्रा परफॉर्मेंस से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी आज देश के लाखों दिलों पर राज करती है। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए हमेशा कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है। सपना को इंस्टाग्राम पर 3.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं और उनके हर पोस्ट पर लाखों लाइक्स और व्यूज़ आ ही जाते हैं।