करीना कपूर का खुलासा, इस वजह से किताब में किया था Sex Drive का जिक्र

करीना कपूर का खुलासा, इस वजह से किताब में किया था Sex Drive का जिक्र

करीना कपूर का खुलासा, इस वजह से किताब में किया था Sex Drive का जिक्र

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी किताब प्रेग्नेंसी बाइबिल (Pregnancy Bible) को लेकर काफी चर्चा में हैं, उनकी किताब के कई किस्से सुर्खियां बन जाते हैं। हाल ही में शेफ अली खान की पत्नी ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी किताब में प्रेग्नेंसी (Pregnancy) के दौरान अपनी सेक्स ड्राइव (Sex Drive) के बारे में क्यों लिखा था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि कोई भी डकार (Belching), सूजे हुए पैरों (swollen feet) और सेक्सी महसूस न करने (feeling sexy) या बालों के झड़ने या मूड स्विंग्स (Mood Swings) और इस तरह की चीजों के बारे में बात नहीं करना चाहता। यही वजह है कि एक्ट्रेस ने अपनी किताब में सेक्स को लेकर बात की।  करीना की मानें, तो भारत में ज्यादातर महिलाएं इस मुद्दे पर बोलते से बचती हैं। हालांकि, ये ऐसी चीजें हैं जिनके बारे में हमें बात करनी चाहिए।

करीना कपूर खान ने अपनी किताब के विमोचन के दौरान कहा था कि प्रेग्नेंसी के दौरान एक सपोर्टिव मैन (Supportive Man)  कैसे होना चाहिए। एक्ट्रेस के अनुसार, उन्हें अपनी पत्नियों पर प्रेग्नेंसी होने के दौरान सुंदर दिखने के लिए दबाव नहीं डालना चाहिए और तब भी एक सुपर एक्टिव सेक्स लाइफ की उम्मीद करनी चाहिए। सैफ अली खान से शादी करने वाली करीना दो बच्चों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान की मां हैं।

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी। इसके साथ ही करीना  '3 इडियट्स' और 'तलाश' के बाद आमिर खान के साथ फिर से नजर आंएगी।