Shubh Mangal Savdhaan: 4 साल पूरे होनें पर आयुष्मान खुराना ने शेयर किया पोस्ट, फिल्मी दुनिया में अपने सफर को लेकर कही ये बात

आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्मों की कहानी लीक से हटकर होती है। 'विकी डोनर' (Vicky Donor) से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करनें वालें आयुष्मान की पहली ही फिल्म सुपरहिट साबित हुई। फिल्म की कहानी का सब्जेक्ट एक दम नया था और उस पर आयुष्मान की जबरदस्त एक्टिंग ने लोगों का मन मोह लिया था। आज एक्टर की फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' (Shubh Mangal Saavdhan) को 4 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

आयुष्मान खुराना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपनी फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' के चार साल पूरे होनें पर फिल्म से कुछ क्लिप का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने एक लंबा चौंड़ा कैप्शन दिया है। कैप्शन में एक्टर ने फिल्मी दुनिया में अपने सफर को लेकर के कई बातें शेयर की हैं।

कैप्शन में एक्टर नें लिखा है, "मैंने बॉलीवुड में 'विक्की डोनर' में स्पर्म डोनर के एक बोल्ड टैबू सब्जेक्ट के साथ शुरुआत की, शूजीत दा को धन्यवाद, और इस फिल्म नें मुझे दिखाया कि दर्शक कैसे बदल रहे थे और उन विषयों को स्वीकार कर रहे थे जो विघटनकारी थे। 'शुभ मंगल सावधान' के साथ, मैं आनंद एल राय और आर.एस. प्रसन्ना के साथ इस टेरेटरी में वापस लौटा। उनकी प्रतिभा इरेक्टाइल डिसफंक्शन जैसे विषय को संवेदनशील रूप से दिखाने और दर्शकों को संलग्न करने के लिए इसे मनोरंजक और सर्वोच्च रूप से आकर्षक बनाने में थी। 'विक्की डोनर' के बाद, 'शुभ मंगल सावधान' ने मेरा विश्वास बहाल किया कि भारत के लोग टैबू सब्जेक्ट पर खुले में चर्चा करना चाहते हैं और अपने तरीके से समाज की भलाई के लिए उन्हें संबोधित करते हैं। 'शुभ मंगल सावधान' ने मुझे अपनी अगली फिल्मों को चुनने और इसके पीछे अपना सारा विश्वास रखने का साहस दिया। एक कलाकार के रूप में मुझे सशक्त बनाने के लिए मैं इस फिल्म से जुड़े सभी लोगों का धन्यवाद करता हूं। एक्टर ने इस पोस्ट को अभी कुछ देर पहले ही शेयर किया है और इसको अबतक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं।